राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः पुलिस ने पकड़ा 2.07 क्विंटल डोडा-पोस्त, तीन आरोपी भागे, कार जब्त

ग्राम पंचायतों में चुनाव के मद्देनजर नागौर जिले में डोडा-पोस्त की डिमांड बढ़ गई है. इसके साथ ही तस्करी भी बढ़ी है. सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए 2.07 क्विंटल डोडा-पोस्त पकड़ा है. हालांकि, तस्करी के तीन आरोपी भाग गए.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:05 PM IST

Police caught 2.07 quintal doda poopy, bansawara news, बांसवाड़ा न्यूज
पुलिस ने पकड़ा 2.07 क्विंटल डोडा-पोस्त

नागौर. सरपंच चुनाव के बीच नागौर जिले में डोडा-पोस्त की डिमांड और तस्करी में इजाफा हुआ है. गुरुवार को नागौर की सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2.07 क्विंटल डोडा-पोस्त पकड़ा है. हालांकि, तस्करी के तीन आरोपी पुलिस को देखकर भागने में सफल हुए. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त एक कार को जब्त किया है. तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने पकड़ा 2.07 क्विंटल डोडा-पोस्त

बता दें कि सदर थाने के प्रभारी नन्दकिशोर वर्मा ने बताया कि गुरुवार को सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि चिमरानी गांव में एक बाड़े में तस्करी कर डोडा-पोस्त लाया गया है. जिसे तीन आरोपी खुर्द-बुर्द करने की फिराक में हैं. उन्होंने मय जाब्ता दबिश दी तो चिमरानी निवासी शिवराज के बाड़े में एक कार से डोडा-पोस्त की भरी बोरियां उतारी जा रही थी. पुलिस को देखकर वहां मौजूद तीन आरोपी बाड़े की दीवार फांदकर फरार हो गए.

पढ़ेंःअजमेर: पुलिस ने पकड़ा नशे का जखीरा, 17.50 लाख कैश बरामद

थानाधिकारी वर्मा ने बताया कि कार में 4 बोरियों में डोडा-पोस्त भरा हुआ था. जबकि डोडा-पोस्त से भरी 6 बोरियां गाड़ी के पास रखी हुई थी. जिन्हें जब्त कर उनका वजन करवाया तो 2.07 क्विंटल वजन आया. वर्मा का कहना है कि चिमरानी निवासी शिवराम जाट, गुढ़ा भगवानदास निवासी बुधाराम जाट और चूंटीसरा निवासी मुकेश जाट के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details