राजस्थान

rajasthan

फोन टैपिंग मामले की CBI से जांच होनी चाहिए: हनुमान बेनीवाल

By

Published : Aug 11, 2020, 9:12 PM IST

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने विधायकों, सांसदों और अन्य जनप्रतिनिधियों के फोन टैप करवाने का आरोप लगाते हुए इसकी सीबीआई जांच करवाने की मांग रखी है.

Beniwal targeted Congress, Phone tapping case
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने हाल ही में प्रदेश में हुई राजनीतिक उठापटक के बीच विधायकों, सांसदों और अन्य जनप्रतिनिधियों के फोन टैप करवाने का आरोप दोहराते हुए एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस संबंध में सीबीआई जांच करवाने की भी मांग रखी है.

प्रदेश में हुई राजनीतिक उठापटक पर उन्होंने कहा कि निजी स्वार्थ के लिए विधायकों की जबरन बाड़ेबंदी की गई और संविधान प्रदत्त निजता के अधिकार का खुलेआम हनन हुआ. उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम आवास से टैप किए गए टेलीफोन की बातचीत वायरल होना बताया गया. ऐसे में राजनीतिक हालातों ने जैसे भी करवट ली हो, लेकिन टेलीफोन टैपिंग की जांच सीबीआई से करवाना अत्यंत जरूरी है.

पढ़ें-कांग्रेस में बेटों को बापूजी से पहले नेता बनने की जल्दी हैः सतीश पूनिया

बुधवार को रालोपा विधायक दल की बैठक

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक दल की बैठक बुधवार शाम 5 बजे जयपुर में होगी. यह बैठक मंगलवार को होनी थी, लेकिन अब बुधवार को होगी. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग ने मंगलवार को बताया कि टिड्डी हमला, बेरोजगारी, कोरोना के बढ़ते मामले सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर आगामी विधानसभा सत्र के लिए इस बैठक में रणनीति बनाई जाएगी. पार्टी विधायक नारायण बेनीवाल और इंदिरा देवी बावरी ने कहा कि विधानसभा के आगामी सत्र में जनता के मुद्दों को प्रमुखता से सदन में उठाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details