राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर: माडी बाई राजकीय गर्ल्स कॉलेज में प्रत्याशियों ने किया नामांकन

नागौर के माडी बाई राजकीय गर्ल्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. यहां छात्र संघ के चारों पदों पर एक-एक प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है.

By

Published : Aug 22, 2019, 8:03 PM IST

nagaur student election news, नागौर खबर

नागौर. शहर की माडी बाई राजकीय गर्ल्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. अब तक छात्रसंघ के चारों पदों के लिए एक-एक नामांकन दाखिल हो चुका है. ऐसे में यहां पूरे पैनल का निर्विरोध जीतना तय माना जा रहा है.

माडी बाई राजकीय गर्ल्स कॉलेज में प्रत्याशियों ने किया नामांकन

माडी बाई गर्ल्स कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य वृंदा सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर 3 बजे तक अध्यक्ष पद के लिए गुड्डी मुंडेल, उपाध्यक्ष पद पर संतोष गुर्जर, महासचिव पद पर नंदिनी सोनी और संयुक्त सचिव पद के लिए सनम खान का एक-एक ही आवेदन आया है. अब इन आवेदनों की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें: प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को देंगे गिरफ्तारियां

छात्रसंघ चुनाव के लिए नाम वापसी की समय सीमा शुक्रवार दोपहर 3 बजे तक है. ऐसे में यदि ये चारों नामांकन जांच में सही पाए जाते हैं और कोई भी प्रत्याशी अपना नाम वापस नहीं लेती है तो गर्ल्स कॉलेज में पूरे पैनल का निर्विरोध जीतना तय माना जा रहा है. हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा शुक्रवार को दोपहर 3 बजे बाद ही होगी. फिलहाल नामांकन की जांच और नाम वापसी की समय सीमा पूरी होने के बाद ही परिणाम स्पष्ट हो पाएगा. वहीं चारों प्रत्याशी अपनी संभावित जीत की लेकर उत्साहित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details