राजस्थान

rajasthan

नागौर के जवान की ट्रेनिंग के दौरान मौत, 3 महीने पहले सेना में भर्ती हुए थे 19 वर्षीय कमल

By

Published : Jun 15, 2020, 4:56 PM IST

नागौर के जवान कमल जाखड़ ने अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरी सांस ली. जवान की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.

नागौर के जवान की मौत, Death of Nagaur jawan
कमल की सेना ट्रेनिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत

नागौर. जिले के डाकिपुरा निवासी एक सैनिक कमल जाखड़ की सोमवार सुबह ट्रेनिंग के दौरान लखनऊ के ट्रेनिंग सेंटर में तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर साथी जवान और अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के दौरान सैनिक ने आखिरी सांस ली. सैनिक का पार्थिव देह मंगलवार तक पैतृक गांव डाकिपुरा पहुंचने की संभावना है.

जानकारी के अनुसार, नागौर जिले के डाकिपुरा गांव निवासी कमल जाखड़ का तीन महीने पहले ही भारतीय सेना में चयन हुआ था. उनकी आर्मी ट्रेनिंग सेंटर लखनऊ में ट्रेनिंग चल रही थी. जहां सोमवार सुबह ट्रेनिंग के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ी तो साथी जवान और अधिकारियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जहां उन्होंने आखिरी सांस ली.

पढ़ेंःराज्यसभा चुनाव का 'रण': राज्य में सियासी पारा चरम पर, शब्दों के बाण से बिछाते रहे बिसात

तीन महीने पहले भारतीय सेना में भर्ती होने वाले 19 वर्षीय कमल जाखड़ के निधन से उनके गांव डाकिपुरा के साथ ही जिलेभर में शोक की लहर छाई हुई है. जिले के कई जनप्रतिनिधियों ने जवान कमल जाखड़ के निधन पर शोक प्रकट किया और परिजनों के प्रति संवेदना जताई. बताया जा रहा है कि जवान की पार्थिव देह कल तक उनके पैतृक गांव डाकिपुरा पहुंचने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details