राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः विनोद मौत मामले में एसपी ने जताई हत्या की आशंका

नागौर के खत्रीपुरा के विनोद के मौत मामले में अब नया खुलासा हुआ है. मृतक के परिजनों ने विनोद की हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज करवाया है. आपको बता दें कि खत्री पुरा निवासी विनोद फिड़ोदा का शव गुरुवार देर रात्रि थंबोलाई नाड़ी के पास मिला था. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. इसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 7, 2019, 8:01 PM IST

death case of Khatripura Vinod, Nagaur SP news statement, nagaur latest news, नागौर लेटेस्ट न्यूज, नागौर की ताजा खबरें, खत्रीपुरा के विनोद मौत मामला
death case of Khatripura Vinod, Nagaur SP news statement, nagaur latest news, नागौर लेटेस्ट न्यूज, नागौर की ताजा खबरें, खत्रीपुरा के विनोद मौत मामला

नागौर. कोतवाली थाना इलाके के लाडनू हाइवे के थांबोलाई नाड़ी में युवक का शव बरामद हुाआ था. जिसके बाद मृतक के परिवारजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर दो युवकों को कोतवाली थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है.

खत्रीपुरा के विनोद की मौत का मामला

जानकारी के अनुसार यह दोनों विनोद फिड़ोदा के साथी हैं और वारदात से पहले कार में विनोद फिड़ोदा के साथ बासनी चौराहे के पास देखे गए थे. इसके बाद एक होटल और फिर गुडला चौराहे पर विनोद के साथ कूछ लोगों ने इनको देखा भी था, लेकिन लाडनू हाइवे पर थांबोलाई नाड़ी में युवक विनोद फिड़ोदा के शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई. एसपी विकास पाठक ने बताया कि सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के साथ अति पुलिस अधीक्षक राम कुमार और FSL और MOB टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं.

यह भी पढ़ें- नागौर में स्टेयरिंग फेल होने के बाद तीन बार पलटी कार, पिता की मौत, बेटा घायल

गौरतलब है कि खत्रीपुरा निवासी विनोद फिड़ोदा का शव गुरुवार देर रात्रि थबोलाई नाडी के पास मिला था. इसके बाद परिजनो ने हत्या की आंशका जताई थी. साइबर सेल भी मृतक विनोद फिड़ोदा के मोबाइल डिटेल की जांच कर रही है. साथ ही मृतक के सिर पर चोट लगने से बात सामने आई है. यह सड़क हादसा है या फिर हत्या. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. एसपी पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सच्चाई जो भी है जल्द सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details