राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर प्रताड़ना मामलाः पीड़ित युवकों से मिलने पहुंचे रालोपा विधायक नारायण बेनीवाल, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

नागौर जिले में दो दलित युवकों के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट किए जाने का मामला लगातार चर्चा में है. शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल और पार्टी के पदाधिकारी पीड़ितों से मिलने उनके घर पहुंचे. पढ़ें विस्तृत खबर....

By

Published : Feb 21, 2020, 3:07 PM IST

Nagaur harassment case, MLA Narayan Beniwal, Rajasthan news, नागौर प्रताड़ता मामला, विधायक नारायण बेनीवाल,
पीड़ितों से मिलने पहुंचे विधायक नारायण बेनीवाल

नागौर. जिले के पांचौड़ी थाना इलाके में दो दलित युवकों के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट किए जाने का मामला लगातार चर्चा में है. शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल और पार्टी के पदाधिकारी पीड़ितों से मिलने उनके घर पहुंचे. जैसे ही विधायक पीड़ितों के घर पहुंचे परिवार की महिलाओं में कोहराम सा मच गया. महिलाओं ने रो-रो कर इस पूरे मामले का जिक्र विधायक नारायण बेनीवाल के समक्ष किया. इस पर बेनीवाल ने पीड़ितों और परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

पीड़ितों से मिलने पहुंचे विधायक नारायण बेनीवाल

पीड़ित दोनों युवक पांचौड़ी थाना इलाके में रहते हैं. नेताओं के आने का समाचार मिलते ही पीड़ित के घर पर आसपास के लोगों का जमावड़ा सा लग गया. विधायक को देखते ही पीड़ित युवक और परिवार के लोग उन्हें अपनी आपबीती बताने लगे. इसके बाद विधायक ने दोनों युवकों और परिवार की महिलाओं को न्याय मिलने का भरोसा दिलाया.

बेनीवाल ने पीड़ित युवक और उसके चचेरे भाई से केस की वर्तमान स्थिति के बारे में भी जानकारी ली. परिवार से मिलने के बाद बेनीवाल ने कहा कि पीड़ित और उनके पूरे परिवार को इस मामले में डरने की जरूरत नहीं है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का हर कार्यकर्ता उनके साथ मजबूती से खड़ा है.

यह भी पढ़ेंः बाबा महाकाल के मंदिर में क्यों होती है तंत्र क्रिया, जानिए इस रहस्यमयी दुनिया का राज

बेनीवाल ने कहा कि पार्टी सरकार से पुरजोर मांग कर रही है कि पीड़ितों और उनके परिजनों को सुरक्षा और मुआवजा दिलाया जाए. इसके साथ ही वे दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, जिन्होंने इस केस में लापरवाही की.

इस मामले के प्रकाश में आने के बाद राष्ट्रीय स्तर पर इसकी चर्चा हो रही है. राहुल गांधी, मायावती समेत कई राष्ट्रीय नेता इस मामले पर बयान दे चुके हैं. इस मामले में अब तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

नेताओं का लगने लगा जमावड़ा.

वहीं शुक्रवार को इस मामले में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी नागौर पहुंचे. वे भी भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के साथ पीड़ित व परिजनों से मिल चुके हैं. वहीं शुक्रवार को प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और मंत्री मास्टर भंवरलाल भी पीड़ितों से मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details