राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के मामले में एक ही आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता ने SP से लगाई गुहार

कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने, एक लाख रुपए मांगने और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस तीन महीने बाद भी एक ही आरोपी को पकड़ पाई है. बाकी आरोपी खुले घूम रहे हैं. जिसके बाद अब पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Aug 1, 2019, 8:29 PM IST

nagaur sp, molestation

नागौर.नावां थाना इलाके की एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस अब तक एक ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है. बाकी आरोपी खुले घूम रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि वह हर स्तर पर गुहार लगा चुकी है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला. अब उसने कोई बड़ा कदम उठाने की चेतावनी दी है और एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

दुष्कर्म पीड़िता का एसपी से गुहार

छात्रा का कहना है कि पिछले साल 17 अगस्त को कॉलेज जाते समय उसे बलराम गुर्जर ने गाड़ी में बिठा लिया. रास्ते में उसका दोस्त सीताराम भी गाड़ी में बैठ गया. उन्होंने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और दुष्कर्म कर वीडियो बना ली. फिर वे उसे घर छोड़ गए और इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद बलराम ने कई बार उसका शोषण किया. छात्रा का आरोप है कि प्रैक्टिकल में अच्छे नंबर दिलाने के बहाने कॉलेज के डायरेक्टर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर फेल करने की धमकी दी.

पढ़ें:हमारी पार्टी में बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया...बसपा विधायक तो यही कह रहे हैं

पीड़िता की मानें तो कुछ समय बाद बलराम ने एक लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर उसका वीडियो वायरल कर दिया. इस संबंध में उसने इस साल 15 अप्रैल और 4 जून को नावां थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज करवाए हैं. पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में अब तक केवल बलराम को ही गिरफ्तार किया है. जबकि सीताराम और कॉलेज डायरेक्टर अभी भी खुले घूम रहे हैं. उसने कहा कि जल्द पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह कुछ बड़ा कदम उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details