राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

छेड़छाड़ का आरोपी डॉक्टर एक महीने बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

नागौर जिले के एक गांव में उपचार करवाने आई युवती से छेड़छाड़ करने के आरोपी डॉक्टर को पुलिस एक महीने बाद भी नहीं पकड़ पाई है. युवती और उसके परिजनों ने अब एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. इधर, आरोपी डॉक्टर युवती के भाई व गांव के अन्य युवकों पर मारपीट करने का मामला दर्ज करवा रखा है.

By

Published : Jul 30, 2019, 11:06 PM IST

met with sp molestation case nagaur

नागौर. जिले के एक गांव के अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर पर वहीं की युवती ने एक महीने पहले छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. तब आरोपी डॉक्टर मदन लाल रोज को एपीओ कर दिया गया था. लेकिन अब एक महीने के बाद भी पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पीड़िता और उसके परिजन मंगलवार को एसपी डॉ. विकास पाठक से मिले और न्याय की गुहार लगाई.

छेड़छाड़ का आरोपी डॉक्टर पुलिस गरिफ्त से दूर

वहीं, आरोपी डॉक्टर ने युवती के भाई व अन्य के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवा रखा है. पीड़िता का कहना है कि पेट दर्द होने पर वह डॉक्टर मदन लाल को दिखाने गई तो उसने पेट में गांठ बताकर रोज इंजेक्शन लगवाने को कहा. पीड़िता अपने भाई के साथ 1 जुलाई को आरोपी के पास इंजेक्शन लगवाने गई तो पहले उसने भाई को इंजेक्शन लाने बाहर भेज दिया फिर उसके साथ अश्लील हरकत की.

पढ़ें:RAC कांस्टेबल के बेटे को पुलिस ने 6 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ किया गिरफ्तार

जिसके बाद पीड़िता ने घर आकर अपनी मां को इसके बारे में बताया और पिता ने थाने में डॉक्टर के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया. लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं पाई है. इस संबंध में एसपी डॉ. विकास पाठक का कहना है कि युवती के पिता की ओर से दर्ज रिपोर्ट और डॉक्टर की ओर से दर्ज प्राथमिकी पर डीडवाना एएसपी नितेश आर्य के नेतृत्व में जांच चल रही है. उनका कहना है कि दोनों ही मामलों का जल्द निस्तारण करवा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details