राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः पति ने किया पत्नी का अपहरण, सास ने दर्ज कराया मुकदमा

नागौर के जसवंतगढ़ थाना इलाके में एक पति ने ही अपनी पत्नी का अपहरण कर लिया. बताया जा रहा है कि 20-25 की संख्या में आए आरोपी युवती को उसके घर से उठाकर ले गए. इसके बाद युवती की मां ने मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है.

By

Published : Sep 8, 2020, 10:13 PM IST

नागौर समाचार, nagaur news
एक पति ने अपनी पत्नी का किया अपहरण

नागौर. जिले के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र के लेडी गांव में एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये अपहरण युवती के पति द्वारा ही की गई है. जानकारी के मुताबिक तकरीबन 3-4 गाड़ियों के काफिले के साथ महिला का पति उसके घर आया और उसे उठाकर ले गया.

एक पति ने अपनी पत्नी का किया अपहरण

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि पीड़ित युवती की मां ने जसवंतगढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है, जिसके अनुसार बदमाश तीन गाड़ियों में सवार होकर आए. इस दौरान घर की कुंडी तोड़कर युवती को जबरदस्ती उठाकर ले गए.

इस रिपोर्ट में मुख्य आरोपी सीकर का बताया जा रहा है, जिसके साथ 20-25 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सूचना के बाद डीडवाना के एएसपी संजय गुप्ता, डीडवाना वृत्ताधिकारी गणेशा राम चौधरी, लाडनूं थानाधिकारी मुकुट बिहारी मीणा, जसवंतगढ़ थाने के प्रभारी हरीराम सहित भारी संख्या में पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. इस दौरान पूरे नागौर जिले में नाकाबंदी करवाई गई. लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ पाए.

पढ़ें-नागौरः अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल और JCB चालक की मौत का मामला, एडीजे कोर्ट में जमानत अर्जी पर सुनवाई

एएसपी संजय गुप्ता ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए सीकर, जयपुर जिलों के साथ-साथ और आसपास के क्षेत्रों में भी पुलिस की ओर से गठित की गई. इन टीमों की ओर से दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक और युवती दोनों झोटवाड़ा (जयपुर) साथ में पढ़ते थे. फिर दोनों के आर्य समाज मंदिर में शादी करने की भी जानकारी मिली थी, लेकिन कुछ दिनों पहले युवती ने आरोपी पर आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज कराया था.

उस दौरान दोनों ने करीब 2 महीने पूर्व सीकर में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी. लेकिन युवती अभी 5-6 दिन पूर्व अपने पीहर में आई थी. तब वह अपने ससुराल नहीं जाने पर मंगलवार को युवती के पति ने इस घटना को अंजाम दे दिया. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग के लिए लाडनू में भाजपा जिलाध्यक्ष सहित कार्यकताओ ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details