राजस्थान

rajasthan

खींवसर उप चुनाव: कुचेरा में वोट देने से पहले हरेंद्र मिर्धा ने रामद्वारा में टेका मत्था

By

Published : Oct 21, 2019, 11:59 AM IST

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर उप चुनाव को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाता भी उत्साह के साथ वोट देने बूथ तक पहुंच रहे हैं. हालांकि, कुछ इलाकों में अभी तक बूथ पर लंबी कतारें देखने को नहीं मिली हैं.

Khivansar by-election, nagaur khinwsar byelection, नागौर खींवसर उपचुनाव, नागौर न्यूज, nagaur latest news

नागौर. जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया था. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा ने अपने पैतृक गांव कुचेरा स्थित बालिका स्कूल में स्थित पोलिंग बूथ पर मतदान किया. इससे पहले वे रामद्वारा पहुंचे. वहां दर्शन कर मत्था टेका और जीत के लिए प्रार्थनाएं की.

मतदान से पहले हरेंद्र मिर्धा ने रामद्वारा में मत्था टेका

मीडिया से बातचीत में हरेंद्र मिर्धा ने कहा कि जनता का प्रेम और आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है. उन्होंने यह सीट जीतेने का भी दावा किया. वहीं विपक्ष के सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष ऐसे किसी भी आरोप को साबित नहीं कर पाया है. उन्होंने यहां तक कहा कि विपक्षी हार की बौखलाहट के कारण अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 18 राज्यों में 2 लोकसभा और 51 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी

जनता की समस्याओं के सवाल पर हरेंद्र मिर्धा ने कहा कि जो भी समस्याएं हैं, उनका योजनाबद्ध तरीके से निस्तारण कराया जाएगा. खींवसर इलाके में बिजली चोरी की समस्या पर हरेंद्र मिर्धा ने कहा कि इस समस्या का निस्तारण भी दोनों पक्षों के हितों को ध्यान में रखकर किया जाएगा.

कुचेरा के बूथ पर आमने सामने हुए मिर्धा-बेनीवाल

बता दें कि नागौर के कुचेरा के बूथ पर दोनों प्रत्याशी मिर्धा-बेनीवाल आमने-सामने हुए. जिसके बाद दोनों में दुआ सलाम हुई. दरअसल, हरेंद्र मिर्धा जब कुचेरा के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में अपना वोट डालने पहुंचे थे तो उसी समय भाजपा-आरएलपी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल भी बूथ का निरीक्षण करने पहुंचे थे. स्कूल के गेट पर दोनों आमने-सामने हुए. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन भी किया. बता दें कि यहां दोनों की सौहार्दपूर्ण मुलाकात हुई.

कुचेरा के बूथ पर आमने सामने हुए मिर्धा-बेनीवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details