राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पुलिस की जीप के सामने सांड आने से हुई क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में गुरुवार देर रात DJ बजने की सूचना पर कार्रवाई के लिए पुनियाना गांव जा रही पुलिस की जीप के सामने सांड आ जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए.

By

Published : Aug 2, 2019, 5:52 PM IST

dataramgarh police, sikar news, police jeep damaged in way, dj

दांतारामगढ़ (सीकर). दांतारामगढ़ थाने की गाड़ी देर रात दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. साथ ही दुर्घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. जानकारी के अनुसार देर रात डीजे बजने की सूचना पर एएसआई प्रह्लाद मीणा के नेतृत्व में पुलिसकर्मी पुनियाना गांव जा रहे थे. वहीं रास्ते में काले रंग के आवारा सांड के अचानक सामने आ जाने से पुलिस की जीप सांड से जा भिड़ी, जिसके कारण पुलिस जीप आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

पुलिस की जीप के सामने सांड आने से हुई क्षतिग्रस्त

ऐसे में ड्राइवर की सूझबूझ से गाड़ी को कंट्रोल कर लिया गया, जिसके कारण गाड़ी पलटी नहीं खाई और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाने की जीप का इंश्योरेंस भी नहीं बनवाया हुआ है.

यह भी पढ़ेंः कॉलेज व्याख्याता पर छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप के बाद हंगामा

वहीं दूसरी ओर आमजन को इंश्योरेंस की नसीहत देने वाली पुलिस स्वयं अपने वाहनों का इंश्योरेंस नहीं करवाती. पुलिस थाने की जीप पूर्णतया क्षति ग्रस्त होने के कारण थाना पुलिस को इलाके में गस्त के लिए अब कोई साधन भी उपलब्ध नहीं है. पुलिस जीप दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अन्य कोई साधन उपलब्ध न होने के कारण पुलिस के सामने इलाके में गस्त करने का संकट खड़ा हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details