राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः डंपर-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जलने से चार की मौत

नागौर जिले में लाडनूं-डीडवाना के बीच बाकलिया गांव के पास बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में डंपर और ट्रेलर में भिड़ंत के बाद आग लग गई. आग लगने से चार लोग जिंदा ही जल गए. जलने से दो लोगों ने मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है.

By

Published : Jul 15, 2020, 11:42 AM IST

डंपर-ट्रेलर में भिड़ंत, Bump into dumper-trailer
डंपर-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

नागौर.जिले से गुजर रहे किशनगढ़-हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां डंपर और ट्रेलर में भिषण भिड़ंत हो गई. जिसके बाद डंपर और ट्रेलर में आग लग गई. आग लगने ले चार लोग जिंदा ही जल गए, जिसमें से दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं दो लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया.

डंपर-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

हादसे की जानकारी मिलने पर लाडनूं थानाधिकारी के साथ ही डीडवाना सीओ गणेशराम और एएसपी संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे. दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया. पुलिस के अनुसार, बाकलिया गांव के पास बुधवार सुबह डंपर और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और तेज लपटें उठने लगी.

इस हादसे में ट्रेलर और डंपर सवार चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से झुलसे दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई.

पढ़ेंःRajasthan Crisis: कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया. पुलिस का कहना है कि डंपर में बजरी भरी हुई थी. जबकि ट्रेलर में गेंहू भरा हुआ था. एक वाहन अजमेर की तरफ से आ रहा था. जबकि दूसरा वाहन गंगानगर की तरफ से आ रहा था.

पढ़ेंःसचिन पायलट की बर्खास्तगी के बाद गहलोत मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय

पुलिस का कहना है कि दमकल की मदद से आग पर काबू पाने के बाद जेसीबी की सहायता से दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया गया है. मृतकों के शव बुरी तरह से जलने के कारण फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. वाहन नंबरों के आधार पर उनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. शवों को लाडनूं के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details