राजस्थान

rajasthan

नागौर: हाईवे पर चलते ट्रेलर में लगी आग, चालक-खलासी को सुरक्षित बाहर निकाला गया

नागौर में डीडवाना-बड़ी खाटू हाईवे पर बुधवार को एक चलते ट्रेलर में आग लग गई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया. साथ ही ट्रेलर के केबिन से चालक और खलासी को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

By

Published : Nov 11, 2020, 12:53 PM IST

Published : Nov 11, 2020, 12:53 PM IST

Nagaur News, Fire in Trailer, हाइवे पर हादसा
नागौर में ट्रेलर में लगी आग

नागौर. जिले के डीडवाना-बड़ी खाटू हाईवे पर कसारी गांव के पास बुधवार को एक चलते ट्रेलर में आग लग गई. बताया जा जा रहा है कि केबिन में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी और देखते ही देखते ट्रेलर लपटों से घिर गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे बड़ी खाटू थानाधिकारी राजकुमार बिरला ने डीडवाना और जायल की फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

नागौर में ट्रेलर में लगी आग

पढ़ें:मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

सूचना के बाद दोनों जगह (डीडवाना और जायल) से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इससे पहले ट्रेलर की केबिन में मौजूद चालक और खलासी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था जिससे बड़ा हादसा टल गया.

पढ़ें:राजस्थान : निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से आठ मजदूरों की मौत

जानकारी के अनुसार ट्रेलर में कोलायत से मिट्टी भरकर ले जाया जा रहा था. कसारी गांव के पास अचानक केबिन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. हालांकि समय रहते चालक और खलासी को बाहर निकालने और आग पर काबू पा लेने के कारण बड़ा हादसा टल गया. हादसे के कारण रोड पर लंबा जाम लग गया था. बाद में पुलिस ने जले हुए ट्रेलर को सड़क से हटवाकर रास्ता खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details