राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 11, 2021, 7:39 AM IST

ETV Bharat / city

बहुचर्चित खसरा नंबर 15 11 की राजकीय भूमि से हटाया जाएगा अतिक्रमण

नागौर में डीडवाना उपखंड के ग्राम पंचायत छोटी खाटू में चर्चित खसरा नंबर 1511 की सरकारी जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई जाएगी. इसके अतिरिक्त पुलिस जाप्ता मौजूद रहेगा.

नागौर में राजकीय भूमि से हटेगा अतिक्रमण

नागौर. जिले के डीडवाना उपखंड के ग्राम पंचायत छोटी खाटू में शुक्रवार से बहुचर्चित खसरा नंबर 15 11 राजकीय भूमि से अतिक्रमण हटाया जाएगा. अतिक्रमण हटाने के लिए राजस्थान हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद राजस्व टीम का गठन किया गया है. टीम अतिक्रमण को चयनित करते हुए उन्हें हटाने की कार्रवाई करेगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई में खुनखुना थाना, छोटी खाटू पुलिस चौकी स्टाफ के साथ आरएसी का अतिरिक्त जाप्ता मौके पर मौजूद रहेगा.

इस टीम में भूअभिलेख निरीक्षक छोटी खाटू रामनिवास, केराप भूअभिलेख निरीक्षक मूलचंद, डीडवाना भूअभिलेख निरीक्षक गिरधारी लाल, छोटी खाटू पटवारी महेंद्र पंवार, तोषीणा पटवारी भागीरथ राम ,लोरोली कला पटवारी सरवन राम गोदारा, पीलवा पटवारी हुकमाराम मौजूद रहेंगे.

नागौर में राजकीय भूमि से हटेगा अतिक्रमण

पढ़ें:जालोर: अतिक्रमण हटवाने गई पुलिस के सामने 2 युवकों ने डीजल डालकर आत्महत्या का किया प्रयास

इसके साथ ही अतिरिक्त जिला कलेक्टर रिछपाल सिंह, डीडवाना उपखंड अधिकारी की उपस्थिति में उपलब्ध संसाधनों से इस खसरा नंबर 15 11 की राजकीय प्रतिबंध श्रेणी की भूमि पर किए गए 56 अतिक्रमणकारियों को चयनित करने के बाद हाईकोर्ट के आदेश की पालना में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी. गुरुवार शाम को छोटी खाटू के उप तहसीलदार और उनकी टीम की ओर से मौका मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details