राजस्थान

rajasthan

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने लिया रिमांड पर

By

Published : Sep 19, 2020, 10:23 PM IST

नागौर की पांचौड़ी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के परिवहन करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को ADJ न्यायालय में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है. इस पूछताछ में और भी कई मामलों के खुलासे हो सकते हैं.

nagore news, rajasthan news
मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नागौर.जिले की पांचौड़ी थाना पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए अवैध रूप से मादक पदार्थ का परिवहन करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए मुकेश को शनिवार को ADJ न्यायालय में पेश किया और पीसी रिमांड पर लिया है.

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पंचायत चुनाव के पहले चरण से पहले नागौर की सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए चिमरानी गांव से 2 क्विंटल से ज्यादा डोडा पोस्त पकड़ा था, लेकिन इस दौरान डोडा परिवहन करने के आरोपी शिवराज जाट, बुधाराम जाट और मुकेश जाट नाम के तीन युवक पुलिस को देख कर तीनों युवक मौके से से फरार हो गए थे. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार में 10 बोरे डोडे के मिले जिन्हें जब्त कर लिया था. पुलिस ने डोडा परिवहन में काम में ली गई कार को भी जब्त कर लिया था.

पढ़ें-नागौर: डीडवाना में दो दिन बंद रहेंगे बाजार, कोरोना के चलते लिया गया निर्णय

वहीं, नागौर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच पांचौड़ी थाना पुलिस को सौपी थी पांचौड़ी पुलिस लम्बे समय से फरार चल रहे तीनों आरोपियों की तलाश कर रही थी जिनमें से मुकेश को शनिवार को पांचौड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बाकी 2 आरोपी शिवराज और बुधाराम अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. डोडा कहां से खरीदा था कहां बेचना और पूरे नेटर्वक को तलाशने में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details