राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः AVVNL की विजिलेंस टीम पर जानलेवा हमला, कर्मचारी गंभीर रूप से घायल

नागौर में गुरुवार को एक घर पर बिजली चोरी की जांच करने गई एवीवीएनएल की विजिलेंस टीम पर हमले का मामला सामने आया है, जहां आरोपियों ने टीम पर कैंपर चढ़ाने का प्रयास किया और एक कर्मचारी के साथ सरियों और लाठियों से मारपीट की. जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया और हाथ और अन्य जगहों पर भी चोटें आई हैं.

By

Published : Nov 7, 2019, 7:27 PM IST

Updated : Nov 7, 2019, 8:58 PM IST

nagore news, नागौर न्यूज

नागौर.शहर में एक घर पर बिजली चोरी की जांच करने गई एवीवीएनएल की विजिलेंस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. बिजली चोरी की जांच करने सहायक अभियंता के नेतृत्व में पहुंची अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

बिजली चोरी की जांच करने गई डिस्कॉम की विजिलेंस टीम पर हमला

घटना शहर के शीतला माता मंदिर के पीछे बसी कॉलोनी की है, जहां बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर गुरुवार को डिस्कॉम की विजिलेंस टीम जांच करने पहुंची थी. टीम के पहुंचने पर घर पर मौजूद एक युवक ने फोन कर अन्य लोगों को मौके पर बुला लिया और उन्होंने मिलकर टीम के सदस्यों पर हमला कर दिया. हमले में कुछ महिलाओं के शामिल होने की भी जानकारी मिली है.

पढ़ें-नर्मदा की वितरिकाओं से पानी मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन, कहा- मिले पूरा पानी

डिस्कॉम में विजिलेंस शाखा के सहायक अभियंता एनए रंगवाला ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ शीतला माता मंदिर के पास बिजली चोरी के मामले की जांच करने पहुंचे थे. वहां शराब के ठेके पर जांच करने के बाद वे एक घर पर पहुंचे. जहां सर्विस लाइन में कट लगा मिला.

इस दौरान टीम के सदस्य जांच कर रहे थे, तभी वहां मौजूद एक युवक ने कॉल कर कुछ लोगों को बुला लिया. जिन्होंने सहायक अभियंता और अन्य कर्मचारियों पर कैंपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने टीम के सदस्यों से मारपीट भी की. इस हमले में रामचंद्र नाम के एक हेल्पर को गंभीर चोटें आई है.

पढ़ें- जयपुर: 9 और 10 नवंबर को 4 जिलों के चुनावी दौरे पर रहेंगे सतीश पूनिया

सहायक अभियंता का कहना है कि रामचंद्र के साथ उन लोगों ने सरिए और लाठियों से मारपीट की. जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया और हाथ और अन्य जगह भी चोट आई है. हैल्पर रामचंद्र को राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं डिस्कॉम के मुख्य अभियंता एनएस निर्वाण ने घायल कर्मचारी और उनके परिवार से मिलकर कुशलक्षेम पूछी. मुख्य अभियंता निर्वाण का कहना है कि इस घटना को लेकर तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद और कुछ अन्य पुरुष और महिलाओं के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जा रही है.

Last Updated : Nov 7, 2019, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details