राजस्थान

rajasthan

खींवसर उपचुनाव: कांग्रेस के कार्यकर्ता अब वोटरों से करेंगे सीधा संवाद

By

Published : Oct 7, 2019, 11:43 PM IST

पिछले तीन चुनावों से कांग्रेस को खींवसर विधानसभा की सीट पर हार का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब कांग्रेस, कार्यकर्ता बूथ मैनेजमेंट को मजबूत करने की कवायद में जुटी है. वहीं, कांग्रेस के पदाधिकारी अब खींवसर के गांव में घर-घर जाकर वोटरों से सीधा संवाद करने में जुटेंगे.

खींवसर उपचुनाव न्यूज, Khivansar byelection News

नागौर. जिला कांग्रेस कार्यालय में खींवसर उपचुनाव को लेकर नागौर के प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई ने सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक ली. वहीं, खींवसर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा के प्रचार में अब लंबे समय बाद खींवसर के रण में पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा भी नजर आएंगे. बता दें कि पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार से दूरियां बना रखी थी.

कांग्रेस के कार्यकर्ता अब वोटरों से करेंगे सीधा संवाद

नागौर के प्रभारी मंत्री सुखराम बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब बूथो मैनेजमेंट की टीम बनाई जाएगी और खींवसर का चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है. नागौर के प्रभारी मंत्री और जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन अब खींवसर विधानसभा के उपचुनाव की रणनीति को अमलीजामा पहनाने में लगे हुए. लोकसभा चुनाव में दूरियां बनाकर रखने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री नाथूराम मिर्धा के बेटे पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा ने उपचुनाव में नई जिम्मेदारी के साथ चुनावी रण में उतरने का कार्यकर्ताओं से वादा किया है.

पढ़ें- जल्द TSP क्षेत्र की विवाहित महिलाओं को भी मिल सकेगा आरक्षण का लाभ, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

बता दें कि कांग्रेस के पदाधिकारी अब खींवसर के गांव में घर-घर जाकर वोटरों से सीधा संवाद करने में जुटेंगे. वहीं, पिछले कई सालों से इस सीट पर कांग्रेस नहीं जीत पाई है. बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन और पूर्व मंत्री हबीबुर्रहमान, पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा और नागौर प्रधान ओम प्रकाश सेन सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details