राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वैभव गहलोत पहुंचे नागौर, कृपाराम सोलंकी के परिजनों को दी सांत्वना

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और जोधपुर से सांसद प्रत्याशी वैभव गहलोत शनिवार सुबह नागौर पहुंचे. यहां उन्होंने नगर परिषद के सभापति कृपाराम सोलंकी के घर जाकर उनके निधन पर शोक प्रकट किया.

By

Published : Sep 7, 2019, 1:48 PM IST

वैभव गहलोत पहुंचे नागौर, vaibhav gehlot in nagaur

नागौर.प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव वैभव गहलोत शनिवार सुबह नागौर पहुंचे जहां उन्होंने नगर परिषद के सभापति कृपाराम सोलंकी के निधन पर शोक प्रकट किया और उनके परिजनों को सांत्वना दी. वे उनके घर करीब 20 मिनिट रुके. वैभव गहलोत सुबह सड़क मार्ग से जोधपुर से नागौर पहुंचे थे. यहां वे सीधा कृपाराम सोलंकी के घर गए, फिर वहां से सर्किट हाउस पहुंचे.

नागौर पहुंचे कांग्रेस कमेटी के महासचिव वैभव गहलोत

जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की. हालांकि, यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से इंकार कर दिया. इस दौरान जोधपुर के पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच, एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव धीरज मीना और धर्मेंद्र राठौड़ भी उनके साथ थे. सर्किट हाउस में प्रधान ओमप्रकाश सैन, पार्षद मनोहर सिंह सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने वैभव गहलोत से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें- मानवता शर्मसारः शादी में आई भांजी का मौसी ने कर दिया 80 हजार में सौदा...तीन बार हुई युवती की खरीद फरोख्त

बता दें कि नागौर नगर परिषद के सभापति कृपाराम सोलंकी का चार दिन पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इसी सिलसिले में वैभव गहलोत शनिवार को नागौर पहुंचे और सोलंकी के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details