राजस्थान

rajasthan

नागौर करंट हादसे की उच्च स्तरीय जांच करेगी कमेटी, खींवसर थाना पुलिस की टीम गठित

By

Published : Sep 24, 2020, 1:32 PM IST

नागौर के खींवसर उपखंड में हमीराणा गांव की सरहद पर बुधवार रात बिजली से हुए एक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना में पुलिस ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. इसके लिए पुलिस की एक टीम भी गठित गई है, जो बारीकी से हादसे की पड़ताल कर रही है.

current accident in nagaur
करंट हादसे की उच्च स्तरीय जांच करेगी कमेटी

नागौर.जिले के खींवसर उपखंड के हमीराणा गांव की सरहद पर एक खेत में बुधवार रात बिजली के तार की चपेट में आने से चार लोग करंट से झुलस गए थे. इनमें से तीन की मौत हो गई थी, जबकि एक का अभी भी उपचार चल रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नागौर पुलिस ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

करंट हादसे की उच्च स्तरीय जांच करेगी कमेटी

बता दें कि खींवसर उपखंड के हमीराणा गांव की सरहद पर एक खेत में काम करते समय आकला गांव निवासी दिनेश पुत्र पुखराज, सुनील पुत्र गोविंद, कपिल पुत्र संपतलाल और संपतलाल झुलस गए थे. परिजनों और ग्रामीणों ने चारों को नागौर के राजकीय अस्पताल की आपातकालीन इकाई में पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दिनेश, सुनील और कपिल को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:नागौर: हमीराणा गांव में करंट की चपेट में आने से 3 की मौत, 1 का उपचार जारी

हादसे की जानकारी मिलने पर नागौर वृत्ताधिकारी विनोद कुमार अस्पताल पहुंचे थे और घायल से हादसे के बारे में जानकारी ली. उन्होंने मृतकों और घायल के परिजनों से भी घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक और एक घायल एक ही परिवार के हैं. ये सभी खींवसर उपखंड के आकला गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस का कहना है कि हादसे के कारणों के बारे में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details