राजस्थान

rajasthan

प्रजापति समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह 13 अक्टूबर को, जरुरतमंद विद्यार्थियों की मदद के लिए भी बनेगा कोष

By

Published : Oct 11, 2019, 3:41 PM IST

नागौर में प्रजापति समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह और राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन 13 अक्टूबर को होगा. इस मौके पर समाज के जरूरतमंद विद्यार्थियों की मदद के लिए एक कोष भी बनाया जाएगा.

talents of Prajapati samaj, नागौर में प्रजापति समाज

नागौर. प्रजापति समाज का राज्य स्तरीय सम्मेलन और प्रतिभा सम्मान समारोह 13 अक्टूबर को नागौर के राजकीय किशनलाल कांकरिया स्कूल के मैदान में होगा. इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर समाज का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा.

प्रजापति समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह 13 अक्टूबर को

इसके साथ ही बोर्ड परीक्षाओं, कॉलेज परीक्षाओं और प्रतियोगी परीक्षाओं में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले करीब 151 प्रतिभाओं को भी इस समारोह में सम्मानित किया जाएगा. इसके साथ ही श्रीयादे माता की कथा का भी आयोजन भी रखा गया है.

प्रजापति समाज के अध्यक्ष नारायण प्रजापति ने बताया कि समाज से जुड़े आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने का निमंत्रण दिया गया है. इसके साथ ही समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने के लिए भी इस सम्मेलन में विचार-विमर्श किया जाएगा.

पढ़ें- टोंक के मालपुरा में लगा कर्फ्यू, विधायक ने कहा- गैर-जिम्मेदाराना अफसरों को संस्पेंड करना चाहिए

प्रजापति समाज के राज्य स्तरीय समारोह में एक कोष का भी गठन किया जाएगा. जिससे समाज के ऐसे जरूरतमंद विद्यार्थी जो प्रतिभावान है, लेकिन आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण आगे पढ़ाई नहीं कर सकते, उनकी आर्थिक मदद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details