राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस सरकार 24 अक्टूबर को गिर नहीं जाए तो कहना : सतीश पूनिया

खींवसर विधानसभा सीट पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के नामांकन सभा में भाजपा के नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर करारे प्रहार किए. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 24 अक्टूबर को उप चुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस सरकार नहीं गिर जाए तो कहना.

By

Published : Sep 30, 2019, 11:08 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 7:27 AM IST

khinwsar satish poonia, खींवसर विधानसभा सीट

नागौर.खींवसर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल की नामांकन सभा को भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं ने भी संबोधित किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर करारे प्रहार किए और बीच-बीच में चुटकियां भी ली.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा... 24 अक्टूबर को गिर नहीं जाए तो कहना, सुनिए...

सतीश पूनिया ने अपने संबोधन की शुरुआत में कहा की अशोक गहलोत सरकार बचाने के लिए जोड़-तोड़ में लगे हैं. लोग पूछते हैं कि यह सरकार कब गिरेगी. उन्होंने सभा में आई भीड़ को संबोधित कर कहा कि आपका जोश देखकर यह लगता है कि यह चुनाव सरकार बनाने का तो नहीं है. लेकिन भचीड़ बुलाने का जरूर है. बीच-बीच में लोगों ने हनुमान बेनीवाल और सतीश पूनिया जिंदाबाद के नारे लगाए.

पढ़ेंः हरेंद्र मिर्धा की नामांकन सभा में गहलोत ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, कहा- कांग्रेस ने हमेशा नागौर को दी तवज्जो

इस पर सतीश पूनिया ने कहा कि यदि खींवसर विधानसभा सीट से नारायण बेनीवाल को 75000 वोट से जिता दोगे तो हनुमान बेनीवाल और उनकी जय-जयकार तो वैसे ही हो जाएगी और बाकी बचा हुआ काम भी हो ही जाएगा. विधानसभा मुख्य चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा किए गए किसानों की कर्ज माफी के वादे पर व्यंग्य कसते हुए पूनिया ने कहा कि आज कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली को संबोधित करने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आए थे. उन्होंने आपका कर्जा तो माफ कर ही दिया होगा.

पढ़ेंःRCA Election : डूडी के तीखे तेवर, सीपी जोशी और गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बसपा की बैसखियों पर चल रही है. लोग पूछते हैं कि सरकार अब गिरी की तब गिरी. उन्होंने कहा कि मन्डावा और खींवसर का उपचुनाव कांग्रेस सरकार का भविष्य तय करेगा और 24 अक्टूबर को (परिणाम वाले दिन) सरकार नहीं गिर जाए तो कहना.

Last Updated : Oct 1, 2019, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details