राजस्थान

rajasthan

अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर ने किया नागौर का दौरा

By

Published : Feb 5, 2021, 10:56 PM IST

अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर शुक्रवार को नागौर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले के समस्त पुलिस अधिकरियों की बैठक लेकर अपराध एवं कानून-व्यवस्था संबंधी समीक्षा की.

S Sengathir visit Nagaur, Ajmer Range IG S Sengathir
अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर ने किया नागौर का दौरा

नागौर. अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर शुक्रवार को नागौर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले के समस्त पुलिस अधिकरियों की बैठक लेकर अपराध एवं कानून-व्यवस्था संबंधी समीक्षा की. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीना और डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता के साथ नागौर के समस्त थानाधिकारी, वृताधिकारी मौजूद रहे.

अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर ने किया नागौर का दौरा

अजमेर रेंज आईजी एस सेंगथिर ने बैठक थानावार अपराध एवं कानून-व्यवस्था संबंधी समीक्षा कर और प्रभावी कार्य करने तथा थानों पर आने वाले परिवादियों की तत्काल सुनवाई कर उनकी समस्या का निराकरण करने एवं पारदर्शिता व ईमानदारी से अपना कार्य करने हेतु समस्त थानाधिकारीयों को निर्देश दिए गए. इस दौरान अजमेर रेंज आईडी एस सेंगथिर ने समस्त अधिकारीगण को क्राइम मीटिंग में लोकल एवं स्पेशल एक्ट और जिले में बढ़ते महिला अपराध और एससी एसटी एक्ट के प्रकरणों की समीक्षा की गई.

पढ़ें-चूरू में बदमाशों ने किया गैंगवार, 1 बदमाश सहित 4 लोगों की मौत

उन्होंने थानों में दर्ज मुकदमों की पेंडेंसी पर चर्चा की. साथ ही एक वर्ष से अधिक अवधि के पेंडिंग प्रकरणों पर विशेष चर्चा कर जल्द निस्तारण करने के निदेश दिए. नागौर जिले के चर्चित ब्लाइंड मर्डर को रि-ओपन, जिले के थानों में दर्ज बलात्कार, पॉक्सो व एससी एसटी के पेंडिंग प्रकरणों पर विस्तार चर्चा कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details