राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर : नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर

श्री बालाजी थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी कालूराम मेघवाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

By

Published : May 27, 2019, 11:54 PM IST

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर

नागौर.श्री बालाजी थाना पुलिस ने सोमवार को नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी कालूराम मेघवाल को मेड़ता सिटी के पॉस्को कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने आरोपी को पुलिस को 1 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस अब आरोपी से मामले में आगे की पूछताछ करेगी.

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी एक दिन के पुलिस रिमांड पर

आपको बता दें कि रविवार को श्री बालाजी थाना क्षेत्र के गोगानाडा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की सूचना मिली थी. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए रविवार रात को आरोपी कालूराम को गिरफ्तार किया था. स्थानीय निवासी कालूराम मेघवाल ने घर पर नाबालिग को अकेला पाकर घर से उठाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. लड़की के घर पर नहीं मिलने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो पीड़िता अलाय गांव में गंभीर हालत में मिली. तब तक आरोपी वंहा से फरार हो चुका था. नाबालिग ने आपबीती परिजनों को बता. जिससे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो सका.

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. यह गंभीर विषय है की नागौर जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. गौरतलब है कि जिले के बालाजी थाना क्षेत्र में पिछले 10 दिनों में नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म के दो मामले दर्ज हो चुके हैं. 16 मई को थाना क्षेत्र के मुंडासर गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले मे आरोपी गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा भेजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details