राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: फैक्ट्री में चोरी की नीयत से घुसे युवक को लाठियों से पीटा, मौत के बाद शव को टांके में फेंक दिया

कोटा में एक फैक्ट्री मे चोरी की नीयत से घुसे युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को नामजद किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 22, 2021, 9:37 PM IST

Youth murdered in Kota,  Kota Police
फाइल फोटो

कोटा.शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मिले शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई थी. साथ ही उसके शव को छिपाने के लिए पानी के टांके में डाल दिया था, जिसे बाद में निकाल कर नाले में फेंक दिया गया. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को नामजद कर लिया है, जिनकी तलाश जारी है.

पढ़ें-भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इस मामले में गए थे जेल

पुलिस का कहना है कि मृतक चोरी की नीयत से फैक्ट्री में घुसने की कोशिश की थी, तभी वहां के चौकीदार और अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी थी. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. अनंतपुरा थाना अधिकारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया कि कोटा शहर के हरीओम नगर निवासी रवि नशे का आदी है. वह छोटी-मोटी चोरियां भी नशे के लिए कर लेता था. अधिकांश वह रोड नंबर 5 स्थित एक हनुमान जी के मंदिर के आसपास ही घूमता फिरता रहता था.

झाझड़िया ने बताया कि रवि 20 जुलाई की रात को इंडस्ट्रियल एरिया में रोड नंबर 5 के नजदीक एक फैक्ट्री में चोरी के लिए प्रवेश कर गया. वहां पर काम करने वाले चौकीदार और दो अन्य लोगों को यह नजर आ गया. इसके बाद शंभू सिंह, देवेंद्र और राधेश्याम उर्फ काका तीनों ने लाठियों से रवि पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इसके बाद तीनों ने उसके शव को पानी के टांके में डाल दिया, लेकिन जब उन्हें लगा कि पानी के टांके में आसपास के लोगों को भी पता चल जाएगा तो 21 जुलाई की रात को ही शव को निकालकर पास के नाले में फेंक दिया. इस संबंध में पुलिस को 21 जुलाई को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी.

पढ़ें-चमत्कार ! टैंकर के टायर के नीचे आया 4 साल का मासूम, सही सलामत बचा, Video Viral

पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव की तलाश शुरू की जो गुरुवार को पुलिस को मिला. इसके बाद पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और उसके परिजनों की जानकारी जुटाई. शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details