राजस्थान

rajasthan

कोटा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

By

Published : Jan 7, 2020, 3:27 PM IST

कोटा में मंगलवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने युवक के शव को एमबीएस हॅास्पीटल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं परिजनों ने अस्पताल में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया.

युवक की हत्या, कोटा न्यूज, youth shot dead, kota news
युवक की गोली मारकर हत्या

कोटा.शहर में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान पर बैठे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या से पूरे मार्केट में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल और एमबीएस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार मृतक शाकिर कुरैशी की श्रीपुरा मछली मार्केट में मीट की दुकान है. शाकिर अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. तभी दुकान पर कुछ बदमाश आए. बदमाशों ने पहले चाकू से शाकिर पर हमला किया. उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजन शाकिर को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी के नेतृत्व में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी एमबीएस अस्पताल पहुंचे हैं. साथ ही पुलिस के अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें. कोटाः पंचायत चुनाव को लेकर सम्भाग स्तरीय बैठक का आयोजन

पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुए पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया और मोर्चरी के बाहर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस परिजनों की समझाइश में जुटी है.

वहीं मृतक के भाई नूर मोहम्मद कुरैशी का कहना है कि आठ 10 लोग आए और उनमें अमन बच्चा सहित अन्य लोग शामिल थे. मृतक के भाई का कहना है कि उनकी कोई रंजिश किसी भी व्यक्ति से नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details