राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटाः भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कोटा में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसान, बेरोजगार और आम जनता की समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Sep 10, 2020, 7:28 PM IST

Kota latest news,  Kota News
भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम

कोटा.भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कोटा जिला मुख्यालय पर किसानों, बेरोजगारों और आम जनता की समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष और केशोरायपाटन की विधायक चंद्रकांता मेघवाल और भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर पहुंचे. यहां पर अपनी मांगों को लेकर उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है.

भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू ने कहा कि कोरोना जयपुर, जोधपुर और कोटा में अनियंत्रित हो गया है. व्यवस्थाएं सरकार नहीं संभाल पा रही है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो आगामी दिनों में स्थिति और विकट हो जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद कोरोना का नाम लेकर छुप कर बैठ गए हैं. जबकि अव्यवस्थाओं को दूर करने के लिए उन्हें डटे रहना चाहिए.

पढ़ें-जयपुरः बीजेपी का हल्ला बोल कार्यक्रम, जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने मीडिया से कहा कि सरकार ने चुनावी वादा किया था कि बिजली के दाम नहीं बढ़ेंगे, लेकिन फ्यूल सरचार्ज, फिक्स चार्ज और दो बार बिजली के दाम बढ़ाए गए हैं. इसके अलावा कोरोना में भी लोगों से बिजली का बिल वसूला जा रहा है.

मेघवाल ने कहा कि चुनाव के पहले किसानों और बेरोजगारों को ठगा गया है. ना तो किसानों का पूरा कर्जा माफ किया गया और ना ही बेरोजगारों को पूरा भत्ता दिया गया है. इसके बावजूद प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है. महिलाओं से अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं. साथ ही दलित वर्ग भी उत्पीड़ित हो रहा है.

भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार को विफल बताते हुए कानून व्यवस्था में अराजकता, बिजली दरों में वृद्धि, किसानों की ऋण माफी, टिड्डी दल ते हुए नुकसान के मुआवजे, युवाओं को रोजगार व बेरोजगारी भत्ते और कोरोना वायरस के बढ़ते मामले आदि मुद्दों को लेकर ज्ञापन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details