राजस्थान

rajasthan

महिलाओं की रोमांचक प्रतियोगिता में 197 सेंटीमीटर लंबे बालों वाली प्रोमिता मोदी को मिला प्रथम स्थान

कोटा के राष्ट्रीय दशहरा मेले के विजयश्री रंगमंच पर महिलाओं की रोमांचक लंबे बाल प्रतियोगिता में 197 सेंटीमीटर लंबे बालों कि धनी उदयपुर की डॉ. प्रोमिता मोदी को प्रथम स्थान मिला.

By

Published : Oct 21, 2019, 12:15 PM IST

Published : Oct 21, 2019, 12:15 PM IST

National Dussehra Fair Kota news, लंबे बाल प्रतियोगिता कोटा

कोटा.शहर का राष्ट्रीय दशहरा मेला पूरे भारत में प्रसिद्ध है. यहां होने वाली प्रतियोगिताओं में भी दूरदराज से लोग भाग लेने और दर्शक दिर्घा में स्थान पाने आते हैं. विजयश्री रंगमंच पर होने वाले कार्यक्रमों की श्रृंखला का पूरे हाड़ौती भर के लोग देखते हैं. इसी के साथ नगर निगम विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहा है. इसी कड़ी में रविवार को लंबे बाल वाली महिला की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें करीब 16 महिलाओं ने भाग लिया.

197 सेंटीमीटर लंबे बालों की महिला को मिला प्रथम स्थान

सभी महिलाओं के बाल घने ओर लंबे थे. निर्णायक मंडल ने फीते से नापकर प्रथम स्थान पर 197 सेमी लंबे बालों की महिला को चुना जो उदयपुर से आई डॉ. प्रोमिता मोदी थीं. दूसरे स्थान पर कोटा की 58 सेमी लंबे बाल वाली वीनू तंवर व तृतीय स्थान पर 155 सेमी लंबे बाल की धनी कोटा की रूपल चौहान रहीं. नगर निगम उपायुक्त और मेला अधिकारी कीर्ति राठौड़ और पार्षद मोनू कुमारी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया.

पढ़ें:सियासी रण : निकाय चुनाव से पहले 2 उप चुनाव सेमीफाइनल की भूमिका अदा करेंगे

सोमवार को बाड़ी बिल्डर्स प्रतियोगिता का आयोजन होगा. बता दें इस प्रतियोगिता को निरस्त कर दिया था. जब कांग्रेस पार्षदों ने इस कार्यक्रम के लिए धरने पर बैठने की चेतावनी दी, तब इसको वापस करने का निर्णय लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details