राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जब पति को रेलवे अधिकारी ने लगाई डांट...पत्नी ने कर दी चप्पलों से पिटाई

पति को डांटने वाले अधिकारी पर पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा. कोटा रेलवे कार्मिक की पत्नी ने गुस्से में अधिकारी की चप्पलों से पिटाई कर दी.

By

Published : May 27, 2019, 2:30 PM IST

अधिकारी को चप्पल से पीटा

कोटा. रेलवे कार्मिक की पत्नी को अपने पति के अधिकारी का प्रताड़ित करना इतना नागवार गुजरा कि उसने उस अधिकारी की ही चप्पल से पिटाई कर दी.
मामला कोटा के रेलवे वर्कशॉप का है. इस घटना के बाद प्रशासन ने पति को निलंबित कर दिया है. लेकिन जब महिला ने अधिकारी पर चप्पल से हमला किया, तो इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, कोटा के बॉडी रिपेयर शॉप में चतरलाल मीणा वरिष्ट सेक्शन इंजीनियर है. उन्हीं के अधीनस्थ वेल्डर शिवराज मीणा भी काम करता है. पिछले कुछ समय से काम के मामले को लेकर दोनों में नहीं बन पा रही है.

पत्नी ने अधिकारी को चप्पल से पीटा

जानकारी के अनुसार 24 मई को काम करते हुए शिवराज का चेहरा गैस कटर से मामूली रूप से झुलस गया. इसके चलते चेहरे पर दवाई लाकर शिवराज शनिवार को काम पर पहुंचा था. काम नहीं करने पर इंजीनियर चतरलाल ने शिवराज को डांट लगाई. डांट फटकार से आहत होकर लंच में जब शिवराज घर पहुंचा, तो उसने अपनी पत्नी को घटना की जानकारी दी.

पूरी घटना सुनकर शिवराज की पत्नी आपे से बाहर हो गई और सीधे रेलवे वर्कशॉप पहुंच गई. वहां कैंटीन में इंजीनियर चतरलाल खाना खा रहा था. शिवराज की पत्नी ने पहले तो चतरलाल को खरी-खोटी सुनाई जिस पर वो सफाई देने लगा. इसी दौरान बहस करते हुए शिवराज की पत्नी आपे से बाहर हो गई. शिवराज की पत्नी ने चप्पल निकालकर चतर लाल की पिटाई करना शुरू कर दिया.

मौके पर एकत्रित कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया. इस घटना के बाद रेलवे ने शिवराज को निलंबित कर दिया है. इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया जो वायरल हो रहा है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि शिवराज की पत्नी चप्पल से इंजीनियर चतरलाल की पिटाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details