राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 9, 2021, 9:26 PM IST

Updated : Feb 9, 2021, 10:22 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा में विधवा महिला की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला की हत्या का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

Widow woman strangled to death,   Kota News
विधवा महिला की गला दबाकर हत्या

कोटा.शहर के उद्योग नगर थाना इलाके के सूरसागर एरिया में मंगलवार को एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने महिला की घर पर ही गला दबकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी बाहर से ताला लगा कर चला गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

विधवा महिला की गला दबाकर हत्या

जानकारी के अनुसार उद्योग नगर थाना इलाके के सूरसागर में बीते कई सालों से एक विधवा महिला रहती थी. उसकी एक बेटी है, जिसका विवाह हो चुका है. उसके मकान में एक किराएदार भी रहता था, जिसे उसने धर्म का भाई बनाया हुआ था. मंगलवार शाम को दीनदयाल ने पड़ोसियों को सूचना दी कि माया ने फांसी लगा ली है और वह कमरे में बंद है.

पढ़ें-जयपुर: शाहपुरा में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

इसके बाद दीनदयाल ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. माया जमीन पर पड़ी हुई थी और कमरे में बाहर से ताला लगा था. ऐसे में पुलिस इसे हत्या का मामला बता रही है. मृतका के भाई महेंद्र कुमार लश्करी का कहना है कि बीते 10 दिनों से उसकी बहन से उसकी बात नहीं हुई थी. वह इस मकान में अकेली ही रहती थी. साथ ही दीनदयाल भी वहां किराए से रहता था.

फिलहाल, पुलिस दीनदयाल और मृतक महिला के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इसके अलावा मौके पर एफएसएल टीम और साइबर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 9, 2021, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details