राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: बेकाबू कार नहर में गिरी, कोई हताहत नहीं

कोटा में गुरुवार को कुन्हाड़ी में एक कार अनियंत्रित होकर बायीं मुख्य नहर में गिर गई. जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने गाड़ी को बाहर निकाला. गाड़ी निकालने के बाद गाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दी गई.

By

Published : Dec 27, 2019, 10:01 AM IST

kota accident news, kota news, कार नहर में गिरी, कोटा न्यूज
नहर में गिरी कार

कोटा. कुन्हाड़ी में गुरुवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर बायीं मुख्य नहर में गिर गई. जिसकी सूचना पर नगर निगम की गोताखोर टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से बाहर निकाला. हालांकि इसमें किसी के हताहत नहीं होने की संभावना जताई जा रही है.

नहर में गिरी कार

जानकारी के अनुसार रात गुरुवार रात करीब 12 बजे एक कार अनियंत्रित होकर कुन्हाड़ी से गुजर रही थी. अचानक ये कार बायीं मुख्य नहर की दीवार तोड़कर नहर में गिर गई. इस पर राहगीरों ने नगर निगम की रेस्क्यू टीम को सूचना दी. सूचना पर नगर निगम की गोताखोर टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद कार को करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया. कार में कोई सवार नहीं था. संभावना जताई जा रही है, कि कार सवार को राहगीरों ने पहले ही बाहर निकाल लिया. नगर निगम के गोताखोर विष्णु श्रंगी ने बताया, कि देर रात सूचना मिली थी, कि कुन्हाड़ी से गुजर रही बायीं मुख्य नहर में दीवार तोड़कर कार नहर में गिर गई.

यह भी पढ़ें. कोटाः सांगोद में सफाई कर्मचारियों को 3 महीने से नहीं मिला वेतन, धरने पर बैठे पार्षद

गाड़ी में कोई फंसा हुआ न हो, इसलिए गोताखोर रेस्क्यू टीम ने कड़ाके की ठंड में नहर में उतर कर लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला. नगर निगम ने गाड़ी निकालने के बाद गाड़ी कुन्हाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details