राजस्थान

rajasthan

Dumper Entered in House In Kota: अनियंत्रित होकर डंपर मकान में घुसा, बाल-बाल बचे परिवार के लोग

By

Published : Jan 22, 2022, 10:55 AM IST

थेकड़ा रायपुरा रोड पर एक अनियंत्रित डंपर मकान में घुस गया. गनीमत रही कि मकान के बाहर एक मजबूत सीमेंट कंक्रीट का पिलर था. जिसके चलते यह डंपर (Dumper Accident In Kota) रुक गया.

Dumper Entered The House In Kota
कोटा में अनियंत्रित होकर डंपर मकान में घुसा

कोटा. शहर के थेकड़ा रायपुरा रोड पर आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक अनियंत्रित डंपर मकान में घुस (Dumper Entered in House In Kota) गया. मकान के बाहर एक मजबूत सीमेंट कंक्रीट का पिलर से टकराकर डंपर रुक गया. अचानक हुई घटना से लोग दहशत में आ गए और आक्रोशित होकर ट्रक के कांच फोड़ दिए. लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर नशे में था, ठीक से चल भी नहीं पा रहा था. बाद में पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया और डंपर चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया.

पढ़ें:Road Accident in Jaipur: तेज रफ्तार मिनी बस बेकाबू होकर पलटी, 2 मौत...5 घायल

मामले के अनुसार थेकड़ा रायपुरा रोड पर महावीर सुमन का मकान सड़क से 60 फीट नीचे स्थित है. उसके घर के सामने रलक है. ऐसे में यहां से गुजर रहे डंपर चालक ने रिवर्स में लेकर घुमाना शुरू कर दिया. डंपर चालक नशे में था. ऐसे में डंपर अनियंत्रित हो गया और महावीर सुमन के मकान में घुस गया.

Dumper

आक्रोशित लोगों का कहना है कि शहर की संकरी सड़कों के बीच से भी बड़े भारी वाहन अनियंत्रित और तेज गति से गुजर रहे हैं. भारी वाहन कभी भी दुर्घटना को निमंत्रण दे सकते हैं. जिस तरह से आज परिवार की जान मुश्किल में आ गई थी, उसी तरह से अधिकांश जगह पर इस तरह के हादसे भारी वाहनों के चलते हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details