राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 23, 2020, 11:14 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा में उमंग 2020 का आयोजन, रक्तवीरों का हुआ सम्मान

कोटा में रविवार को मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम में उमंग 2020 कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में रक्तवीरों को सम्मानित किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में हाड़ौती समभाग से करीब 25 ग्रुपों को सम्मानित किया गया है.

कोटा यूथ सोसाइटी, UMANG 2020
उमंग 2020 : रक्तवीरों का सम्मान

कोटा.शहर में रविवार को रक्त दाता समूह, टीम रक्तदाता और कोटा यूथ सोसाइटी के सयुक्त के तत्वावधान में उमंग 2020 कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें रक्तवीरो का सम्मान किया गया. वहीं, ये कार्यक्रम मेडिकल कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. जिसमें पांच राज्यों की 130 संस्थाओं के 200 से अधिक रक्तवीरों को विशिष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया.

उमंग 2020 : रक्तवीरों का सम्मान

इस दौरान समिति के सदस्यों ने बताया, कि हाड़ौती समभाग से करीब 25 ग्रुपो को सम्मानित किया गया है. इसके साथ ही पांच राज्यों से ब्लड डोनर ने भाग लिया है. जिनको सम्मानित किया जा रहा है. उन्होंने बताया, कि उमंग 2020 राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किया जा रहा है. इसमें मुख्य कोटा शहर एसपी, जिला कलेक्टर और कोटा ब्लड बैंक सोसाइटी के अध्यक्ष एच एल मीणा शामिल रहे.

पढ़ें- कोटाः 10 करोड़ रुपये की चरस बरामद, एक गिरफ्तार

वहीं, सेल्फ डोनर जो 24 घन्टे इसमें काम करते है और इसमें जो आसपास के राज्य मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली से टीमें आई हैं, उनका भी सम्मान किया जा रहा है. राष्ट्रस्तरीय रक्तवीरों के सम्मान समारोह में हाड़ौती के अलावा और भी राज्यों से करीब 150 टीमों को सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details