राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नकबजनी का पर्दाफाश: 24 घंटे में दो शातिर गिरफ्तार, 20 लाख रुपये बरामद

कोटा पुलिस ने नकबजनी करने के आरोप में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. शातिरों ने सूने मकान से करीब 20 लाख कैश के साथ लैपटॉप और मोबाइल के साथ ही कीमती गहने भी पार कर दिए थे.

By

Published : Jul 30, 2021, 5:26 PM IST

बदमाश गिरफ्तार, 20 लाख बरामद,  कोटा में नकबजनी, कोटा समाचार,  crook arrested, 20 lakh recovered, Kota News
दो शातिर गिरफ्तार

कोटा. जिले के दादाबाड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार को महज 24 घंटे में दो शातिर नकबजन को पकड़ लिया है. उनके पास से करीब 20 लाख रुपये नगद ओर लैपटॉप, मोबाइल और जेवर बरामद किए गए हैं

शहर में हो रही नकबजनी और चोरी के मामले में शहर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज दादाबाड़ी थाना पुलिस ने महज 24 घंटे में नकबजनी करने वालों का खुलासा कर दिया है. दादाबाड़ी थाना इलाके में 27 जून को सूने मकान में धावा बोल शातिर चोरों ने मोबाइल, लैपटॉप ओर गहनों पर हाथ साफ कर दिया था. इस दौरान घर मे रखे करीब 20 लाख रुपये भी चोर ले गए. इस पर कार्रवाई करते हुए शातिर दो नकबजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, पंजाब और एमपी से जुड़े हैं आरोपियों के तार

एडिशनल एसपी प्रवीण जैन ने बताया कि 27 जून को दादाबाड़ी थाने में उपस्थित होकर फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनका परिवार दिल्ली में परिजनों के पास ईद मनाने गया था. इस दौरान चोरों ने घर में हाथ साफ कर दिया.

उन्होंने बताया कि जिस पर एक साइबर टीम ओर विशेष टीम का गठन कर आज शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह शातिर बदमाश विकास नरवाल ओर विष्णु सुमन को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गहनता से पूछताछ करने पर उनके पास से 19 लाख 34 हजार आठ सौ रुपये और एक लैपटॉप, मोबाइल ओर गहने बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details