राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रणवीर हत्याकांडः टिंकू और मंसूर को ट्रांजिट रिमांड पर सूरत से लाई कोटा पुलिस, किया गिरफ्तार

रणवीर हत्याकांड मामले में कोटा पुलिस ने मंगलवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों को पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर सूरत से लेकर आई है, साथ ही यहां पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पुलिस को इस पूरे मामले में मुख्य अभियुक्त अजय सिंह हाडा उर्फ अज्जू बना और हारून अली अभी तक नहीं मिले हैं.

By

Published : Jan 14, 2020, 10:37 PM IST

रणवीर हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 accused arrested in Ranveer murder case
रणवीर हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार

कोटा. दिसंबर-2019 में हुए रणवीर हत्याकांड मामले में कोटा पुलिस ने मंगलवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों आरोपी इस हत्याकांड में शामिल थे. दोनों को पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर सूरत से लेकर आई है, साथ ही यहां पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों में अनीस उर्फ टिंकू खान और मंसूर है, जिनको पुलिस ने बापर्दा ही रखा है.

रणवीर हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार

कोटा शहर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि रणवीर की हत्या के बाद यह लोग सूरत में जाकर छिप गए थे. उन्होंने बताया कि हमारे नेटवर्क के जरिए हमने इस घटनाक्रम से जुड़े आरोपियों की जानकारी सब जगह शेयर की हुई थी. ऐसे में सूरत क्राइम ब्रांच को मुखबिर की सूचना मिलने के बाद उन्होंने दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें अनीश उर्फ टिंकू खान और मंसूर थे. भार्गव ने बताया कि यह दोनों हत्याकांड में शामिल रहे हैं.

पढ़ें-कोटा के गैंगस्टर रणवीर चौधरी मर्डर केस का खुलासा, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दीपक भार्गव ने बताया कि इसके बाद कोटा शहर में तैनात प्रशिक्षु आईपीएस डॉ. अमृता दुहन के साथ उद्योग नगर थाना अधिकारी मुनीन्द्र सिंह और विज्ञान नगर थानाधिकारी अमर सिंह राठौड़ के साथ 10 कमांडो की टीम सूरत भेजी गई थी. जहां से आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर कोटा लाया गया है और यहां पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पहले भी पीर मोहम्मद और विक्रम को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, पुलिस को इस पूरे मामले में मुख्य अभियुक्त अजय सिंह हाडा उर्फ अज्जू बना और हारून अली अभी तक नहीं मिले हैं.

बता दें कि 22 दिसंबर की शाम को भानु प्रताप गैंग के हिस्ट्रीशीटर रणवीर चौधरी की हत्या शिवराज गैंग के गुर्गों ने कर दी थी. रणवीर के ऊपर करीब 20 राउंड गोलियां चलाई गई थी जिसमें से 15 उसके शरीर पर लगी थी. वहीं इनमें से 3-4 गोलियां उसके सिर में भी थी. रणवीर की हत्या 2 गैंगों के बीच वर्चस्व की लड़ाई का ही हिस्सा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details