राजस्थान

rajasthan

कोटा: पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े 17 लाख की चोरी, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Oct 17, 2019, 7:54 PM IST

कोटा में एक चोरी की वारदात सामने आई है. जिसमें चोर ने जिस घर में डाका डाला है, उसके घर के पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ कैद हो गया. बता दें कि चोर ने करीब 17 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया है. लेकिन चोरी के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

kota news, कोटा न्यूज, कोटा में 17 लाख की चोरी, theft of 17 lakh, पुलिस के हाथ खाली,

कोटा.शहर के पॉश कॉलोनी दादाबाड़ी शास्त्री नगर में 3 दिन पहले लाखों रुपए की चोरी की वारदात हुई थी. लेकिन, 3 दिन बाद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल रही है. वहीं, सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है की कैसे बेखौफ बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल गया.

बता दें कि जिस चोर ने पीड़ित के घर में डाका डाला है, वह आते जाते हुए पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि आरोपी दिनदहाड़े आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है और भारी-भरकम तिजोरी को उठाकर अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर रख कर ले जा रहा है.

कोटा में पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े 17 लाख की चोरी

जानकारी के अनुसार कमल कुमार राजपाल दादाबाड़ी शास्त्री नगर में रहते हैं.14 अक्टूबर को राजपाल अपने परिचित के यहां गमी में शिरकत करने गए थे. उनके घर में शाम 5 से 6 बजे के बीच एक युवक ने प्रवेश किया. जिसने उनके घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और पूरे घर के सामान इधर से उधर कर दिया था.

यही नहीं, इसके साथ ही भारी भरकम तिजोरी जिसके अंदर करीब 16 लाख रुपए, एक लैपटॉप और अन्य सामान लेकर एक कपड़े में बांध लिए. जिन्हें लेकर बाहर आ गया, जहां पहले से उसका साथी इंतजार कर रहा था. उसके बाद दोनों बाइक पर सवार हो कर चले गए.

यह भी पढ़ें- झुंझुनू: मंडावा विधानसभा उप चुनाव को लेकर क्या कहते है खेतों में काम कर रहे किसान, आईए जानते हैं उनकी राय और मुद्दे

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने वारदात को अंजाम दिया वह 1 दिन पहले ही रेकी करने की नियत से घर पर कमरा किराए लेने के बहाने आया था. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर ली है. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद भी पुलिस खाली हाथ है. साथ ही पुलिस मीडिया के सामने आने से बच रही है. ईटीवी भारत संवाददाता ने इस मामले में दादाबाड़ी थानाधिकारी ताराचंद से बात करनी चाही, लेकिन उन्होंने साफ इनकार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details