राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: 20 मिनट में 4 दुकानों में चोरी, CCTV में कैद हुए 2 चोर

कोटा में एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़े गए हैं. चोरों ने इस दौरान महज 20 मिनट में ही लाखों रुपये के सामान और कैश पर हाथ साफ किया है. 2 चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं.

By

Published : Feb 15, 2021, 10:04 AM IST

Kota News, चोरी की वारदात, cctv footage
कोटा में 4 दुकानों में चोरी की वारदात

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में चोरों का आतंक बना हुआ है. अब एक ही रात में चार दुकानों के ताले तोड़े गए हैं. चोरों ने इस दौरान लाखों रुपये के सामान और कैश पर हाथ साफ किया गया है. चारों जगहों पर चोरी की वारदात को महज 20 मिनट में अंजाम दिया गया है. इस दौरान 2 चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं.

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि 2 चोर दुकान के शटर को हाथ से ही ऊंचा कर देते हैं और उसके बाद दुकान में एक चोर प्रवेश कर जाता है. कैश और दुकानों से अन्य सामान निकाल कर फरार हो जाते हैं. एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देते समय इन्हें 5 से 6 मिनट का ही समय लग रहा है. लगातार हो रही चोरी की वारदात से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई है.

कोटा में 4 दुकानों में चोरी की वारदात

पढ़ें:सॉफ्टवेयर कंपनी के नाम से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में केनाल रोड पर स्थित धर्मेंद्र कुमार मीणा की शराब की दुकान में 14 फरवरी की सुबह करीब 3 बजे चोर प्रवेश कर गए. उन्होंने शटर को हाथ से ही ऊंचा किया. इसके बाद एक चोर दुकान में प्रवेश कर गया. सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोर अपने चेहरे को ढके हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद नजदीकी मोबाइल की दुकान में भी चोरों ने इसी तरह से हाथ साफ किया. हालांकि, इस दुकान में 4 जनवरी को भी चोरी हुई थी. ऐसे में दुकानदार महंगे मोबाइल और सभी सामग्री को अपने घर ले जाता था. इससे चोरी की वारदात में दुकान में रखे हुए कैश चोरी हुए.

पढ़ें:Exclusive: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव BJP के लिए चुनौती- केद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल

चोर इसके बाद कुछ कदम दूरी पर ही स्थित कालू लाल गुर्जर की शराब की दुकान में इसी तरह से प्रवेश कर गए. यहां भी महंगी शराब की बोतलों और नकदी पर हाथ साफ कर लिया. इसके बाद चोरों ने चंद्रसेल रोड पर एक बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई की दुकान में घुस गए. वहां से भी कैश और कुछ सामान उठाकर ले गए हैं. इन सभी दुकानों में चोरी करने का तरीका एक ही है. पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही चोरों की पड़ताल भी शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details