राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: युवक ने कार में आग लगाकर नाले में कूदा, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

कोटा के विज्ञान नगर थाना इलाके में एक युवक ने कार में आग लगा दी. इसमें वह भी झुलसा और नाले में कूद गया. इसके बाद पुलिस ने युवक को नाले से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया. युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही है.

By

Published : May 19, 2021, 6:07 AM IST

kota news, young man set a car on fire
युवक ने कार में आग लगाकर नाले में कूदा

कोटा.शहर के विज्ञान नगर थाना इलाके में पुलिया पर खड़ी कार में युवक ने आग लगा दी. इसके बाद युवक पास में नाले में कूद गया. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नाले से निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया. युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही है.

युवक ने कार में आग लगाकर नाले में कूदा

पुलिस की सूचना पर नगर निगम अग्निशमन विभाग की एक दमकल मौके पर पहुंची और उसने कार में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि जब तक कार पूरी जलकर खाक हो चुकी थी. अग्निशमन विभाग के सहायक अधिकारी देवेंद्र गौतम से मिली जानकारी के अनुसार तलवंडी निवासी युवक नितिन अग्रवाल कार में बैठा था, तभी अचानक कार में आग लग गई. आग अंदर बैठे युवक नितिन ने ही लगाई है.

यह भी पढ़ें-नागौर: CHC में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कोविड मरीजों को खींवसर कॉलेज में किया गया शिफ्ट

हालांकि कार में आग लगने से वह भी थोड़ा बहुत झुलस गया. इस पर अपने आप को बचाने के लिए पास के नाले में कूद गया. वहीं मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को नाले से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. युवक की बयान के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि कार में आग उसने लगाई है या आग किन कारणों से लगी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details