राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत...परिजनों का आरोप- कार में मिलीं शराब की बोतलें

By

Published : Jan 2, 2021, 5:53 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 11:46 PM IST

कोटा में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां एक तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी मौके पर कार छोड़कर भाग गए. परिजनों का आरोप है कि कार से शराब की बोतलें मिली हैं.

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, The car hit the bike rider
कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

कोटा.शहर के खड़े गणेशजी मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार आरोपी हादसे के बाद फरार हो गए. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जो कार मौके से बरामद की है उससे शराब की बोतलें मिली हैं. परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक नए साल की पार्टी कर लौट रहे थे, उनके नशे में होने की आशंका है.

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार अनंतपुरा इलाके की क्रेशर बस्ती निवासी मुकेश मेघवाल दादाबाड़ी स्थित ट्रस्ट के अस्पताल में नौकरी करता था. गुरुवार देर रात अस्पताल से वो घर की तरफ जा रहा था. वहीं खड़े गणेश जी मंदिर के पास से बंधा धर्मपुरा की तरफ अचानक तेज गति से आ रही कार ने उसे कुचल दिया. इसके चलते उसकी मौत हो गई. वहीं कार में सवार युवक हादसे के बाद कार छोड़कर मौके से फरार हो गए.

इस मामले में परिजनों का आरोप है कि जो कार पुलिस ने बरामद की है, उसमें शराब की बोतलें और ढक्कन मिले हैं, आरोपी शराब पार्टी कर रहे थे और इसी के बाद नशे में धुत होकर उन्होंने मुकेश को टक्कर मार दी. दुर्घटना में उसकी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

पढ़ेंःराजस्थान का सबसे ज्यादा सर्वनाश पिछले 2 वर्षों में हुआ है: कालू लाल गुर्जर

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने अभी तक भी घटना में शामिल आरोपियों को नहीं पकड़ा है. अनंतपुरा थाना पुलिस ने मृतक के शव का शुक्रवार को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा दिया. साथ ही शव परिजनों को सौंप दिया है, लेकिन कुछ भी बयान देने से इस मामले में बच रही है.

Last Updated : Jan 2, 2021, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details