राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'जो वंदे मातरम् बोलेगा, वही इस देश में रहेगा'

सीएए के खिलाफ जाने वालों की दीया बुझने जैसी स्थिति हो गई है. देश में वही लोग रहेंगे जो वन्दे मातरम् बोलेंगे. यह बात भजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह में आए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कही.

By

Published : Feb 2, 2020, 10:56 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 11:39 PM IST

कोटा न्यूज, kota news
सतीश पूनिया का विवादित बयान

कोटा.एबीवीपी के एक कार्यक्रम के सिलसिले में कोटा आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस देश में वही लोग रहेंगे, जो वंदे मातरम का गान करेंगे. ये बात उन्होंने सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शनों को केन्द्रित करते हुए कही.

सतीश पूनिया का विवादित बयान

पूनिया ने कहा कि सीएए को लेकर जो लोग देश के खिलाफ जा रहे हैं और देश के खिलाफ नारे लगा रहे हैं वो अलग-थलग पड़ गए हैं. ये लोग देश के संविधान और कानून को नहीं मानते. ऐसे लोग धीरे-धीरे हाशिये पर जा रहे हैं, जो देश के खिलाफ नारे लगा रहे हैं.

पूनिया ने कहा कि कुछ लोग देश के खिलाफ नारे लगाते हैं. उनकी दीया बुझने जैसी स्थिति हो गई है. उन्होंने कहा कि इस देश में वही लोग रहेंगे, जो वंदे मातरम बोलेंगे और देश के संविधान का सम्मान करेंगे.

पढ़ेंः 'कोरोना' को लेकर श्रम मंत्री का विवादित बयान, कहा- अलवर कोई चारागाह नहीं, जो लोगों को यहां शिफ्ट किया जा रहा

बता दें कि पूनिया भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने आए थे. जहां सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया. इस सम्मान समारोह में क्षेत्र के विधायक और भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यक्रम के बाद सतीश पूनिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए बजट पर कहा कि संतुलित समावेश और सर्व स्पष्ट बजट है, जिसमें हर तबके का ध्यान रखा गया है.

Last Updated : Feb 2, 2020, 11:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details