राजस्थान

rajasthan

सुकेत गैंग रेप केस में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची संगीता बेनीवाल, कहा- जल्द होगा न्याय

By

Published : Mar 19, 2021, 5:45 PM IST

सुकेत की नाबालिग के साथ हुए गैंग रेप के मामले को लेक शुक्रवार को राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल रेप पीड़िता से मिलने पहुंची. इस दौरान उन्होंने, सुकेत थाना पुलिस से मामले की पूरी जानकारी ली.

crime in kota  crime news  suket gangrape  Sangeeta Beniwal arrives to meet victim family  नाबालिग से गैंग रेप  रामगंजमंडी न्यूज
राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल

रामगंजमंडी (कोटा).सुकेत कस्बे की नाबालिग के साथ हुए गैंग रेप मामले में शुक्रवार को पीड़िता से मिलने राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल सुकेत पहुंची. अध्यक्ष बेनीवाल सुकेत आने साथ ही, सबसे पहले सुकेत थाने पहुंची. वहां से पीड़िता के साथ हुए घटनाक्रम की सम्पूर्ण जानकारी रामगंजमंडी पुलिस उपाधीक्षक मनजीत सिंह से वार्ता कर ली.

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची संगीता बेनीवाल

जानकारी लेने के बाद बेनीवाल पीड़ित परिवार के घर पहुंची, जहां बेनीवाल ने पीड़ित परिवार के साथ हुई घटना में संवेदना प्रकट की. जल्द ही पीड़िता के साथ हुई घटना में पीड़िता को जल्द ही न्याय दिलाने और आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. बेनीवाल ने बताया, जिस तरह से बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, यह बहुत ही गंभीर मामला है. राजस्थान सरकार और बाल संरक्षण आयोग बच्ची के साथ है, जिस तरह से यहां की पुलिस विभाग ने सतर्कता रखते हुए बच्ची के साथ हुए घटनाक्रम में जितने भी आरोपी थे. उन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बची हुई कार्रवाई भी जल्दी की जा रही है.

यह भी पढ़ें:सुकेत गैंग रेप केस: 3 बापर्दा सहित 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 दिन में पेश होगा चालान, अब तक 20 लोग अरेस्ट

बेनीवाल ने कहा, हमारे यहां की बाल कल्याण समिति हो या जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, चाहे राजस्थान के स्तर पर जो कार्य है. वह पूरा कर लिया गया है. बच्ची के बयान और मेडिकल करवा दिया गया है. बच्ची को और बच्ची के परिवार को बिल्कुल न्याय मिलेगा और जो आरोपी हैं. इनको सख्त से सख्त सजा मिले. ऐसे माननीय न्यायालय से हम अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details