राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा यूनिवर्सिटी में छात्राओं का हंगामा, परिणाम घोषित नहीं होने पर जताया विरोध

कोटा यूनिवर्सिटी में जेडीबी गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं के प्रदर्शन करने से पहले ही यूनिवर्सिटी ने प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष का रिजल्ट जारी किया. हंगामा कर ही छात्राओं को परीक्षा नियंत्रक ने परिणाम जारी होने की खुशखबरी सुनाई.

By

Published : Jul 23, 2019, 6:16 PM IST

कोटा यूनिवर्सिटी में छात्राओं का हंगामा

कोटा.जेडीबी गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने कोटा यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन किया. एबीवीपी के बैनल तले होने वाले इस प्रदर्शन में छात्राओं ने कोटा यूनिवर्सिटी में कला वर्ग के परिणामों में हुई देरी को लेकर अपना विरोध जताया. जिसको लेकर छात्राओं ने यूनिवर्सिटी परिसर में हंगामा कर दिया. वहीं परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन देकर जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग रखी.

इस दौरान छात्रा नेता प्रेरणा जायसवाल की अगुवाई ने छात्राएं विश्वविद्यालय गेट से नारेबाजी करती हुई परीक्षा भवन तक पहुंची. जहां परीक्षा नियंत्रक को गेट पर बुलाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गई. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गुंजन झाला भी इस दौरान मौजूद रहीं. हालांकि कुछ देर बाद समझाइश से छात्राओ का प्रतिनिधि मंडल परीक्षा नियंत्रक से मिला और ज्ञापन सौंपकर जल्द परिणाम जारी करने की मांग की.

कोटा यूनिवर्सिटी में छात्राओं का हंगामा

इस दौरान परीक्षा नियंत्रक ने उन्हें परिणाम जारी होने की खुशखबरी सुनाई और इंटरनेट की समस्या की वजह से परिणाम में देरी का कारण बताकर गुस्से को शांत किया. छात्राओं का आरोप था कि परिणाम में देरी की वजह से वह असमंजस में है और भविष्य को लेकर कोई निर्णय नहीं ले पा रही है. आपको बता दें कि यूनिवर्सिटी ने प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष का रिजल्ट जारी किया हुआ था. लेकिन इंटरनेट और नेटवर्क की वजह से समस्या आ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details