राजस्थान

rajasthan

कोटाः रजवाड़ा क्रिकेट लीग का हुआ उद्घाटन, टिक टॉक स्टार फैजु भी रहे उपस्थित

By

Published : Mar 7, 2021, 7:57 PM IST

कोटा में जेके पवेलियन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड में आज से रजवाड़ा क्रिकेट लीग सीजन 6 का आगाज हुआ. जिसमें अजमेर v/s जैसलमेर के बीच मैच हुआ. रजवाड़ा क्रिकेट लीग सीजन 6 के उद्घाटन में टिक टॉक स्टार फैजु भी उपस्थित रहा. जिन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

Rajwada Cricket League, रजवाड़ा क्रिकेट लीग
रजवाड़ा क्रिकेट लीग का हुआ उद्घाटन

कोटा.राजस्थान के कोटा शहर में आज से फटाफट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट आरसीएल शुरू हुआ है. यह टूर्नामेंट शहर के जेके पेवेलियन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

रजवाड़ा क्रिकेट लीग का हुआ उद्घाटन

पढ़ेंःराजस्थान विधानसभा में कल से मंत्री और विधायकों को लगेगी कोरोना वैक्सीन

टूर्नामेंट में क्रिकेट मैच खेलने वाली टीमों के खिलाड़ियों के चौके छक्के आज देखने को मिले. साथ ही दर्शकों के आकर्षण के लिए टूर्नामेंट में शाहाबाद के लोक कलाकार और चीयरलीडर्स रही. आरसीएल के चेयरमैन अमीन पठान के मुताबिक टूर्नामेंट का यह सीजन- 6 है. जो रोमांच से भरा हुआ है. इस टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग ले रही हैं.

पढ़ेंः25 करोड़ की लागत से होगी केकड़ी ग्रामीण क्षेत्र में घर-घर जलापूर्ति- डॉ. रघु शर्मा

रविवार से शुरू हुआ टूर्नामेंट 13 मार्च तक चलेगा. आज टूर्नामेंट की शुरुआत के पहले दिन अजमेर मेरु वरियर्स- जैसलमेर जेगुआर्स और कोटा चंबल टाईगर्स बनाम जोधपुर जोधाना के बीच मैच खेले गए. इस मौके पर टिक टॉक के स्टार फेजु स्टेडियम पहुंचे और उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details