राजस्थान

rajasthan

कोटाः प्राइवेट एम्बुलेंस के कर्मचारियों की मनमानी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रर्दशन

By

Published : Dec 10, 2019, 5:48 PM IST

कोटा के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्राइवेट एम्बुलेंस के कर्मचारियों की मनमानी के चलते मरीज की मौत के बाद शव ले जाने के लिए ज्यादा पैसा वसूल रहे हैं. जिसके विरोध में मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर के बाहर प्रदर्शन कर अस्पताल अधीक्षक को ज्ञापन दिया.

कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज विरोध,  Kota news
अस्पताल परिसर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध- प्रर्दशन

कोटा. जिले के न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इन दिनों प्राईवेट एम्बुलेंस के कर्मचारी की मनमानी के चलते मरीजों से ज्यादा पैसा लेने की शिकायतों के चलते मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर में प्रदर्शन कर नारेबाजी की. साथ ही अस्पताल अधीक्षक को मौके पर इस समस्या के बारे में अवगत कराया. वहीं अस्पताल अधीक्षक के आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म किया.

अस्पताल परिसर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध- प्रर्दशन

बता दें. आए दिन मेडिकल कालेज अस्पताल में मरीजों को लाने ले जाने में एम्बुलेंस के यूनियन द्वारा अधिक पैसा लेने की शिकायते आ रही थी.इसके साथ ही बाहर से एम्बुलेंस बुलवाई जाती है तो अस्पताल एम्बुलेंस यूनियन के कर्मचारी उसके साथ मारपीट कर भाग जाते. जिसके चलते मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर में पहुंचे कर प्रदर्शन किया.

वहीं प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल से बातचीत में बताया कि सोमवार की रात में एक चार वर्षीय बालिका के मौत के बाद एम्बुलेंस कर्मचारी को पैसे कम देने पर कर्मचारी बालिका के परिजनों को रास्ते में ही छोड़ दिया. जिसके बाद अधीक्षक ने दूसरे एम्बुलेंस कर्मचारी को बुलवाकर बच्ची के शव को घर छुड़वाया गया. इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि एम्बुलेंस कर्मचारियों की मनमानी के चलते गरीब तबके के मरीज और परिजनों को काफी समस्याओं को झेलना पड़ रहा है.

पढ़ेंः कोटाः खदानों के बन्द होने पर मजदूरों ने निकाली आक्रोश रैली, खनन कार्य को चालू करने की मांग

वहीं उन्होंने अस्पताल प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि इसका समाधान जल्द नहीं हुआ तो उग्र से उग्र आंदोलन किया जाएगा, चाहे इसके लिए जेल भी क्यों नही जाना पड़े. अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि एम्बुलेंस यूनियन के अध्यक्ष को बुलाकर इस सम्बंध में बात की जाएगी और इस समस्या का जल्द समाधान कराया जाएगा. वहीं महावीर नगर थाना अधिकारी के साथ बैठक कर इस समस्या का समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details