राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बड़ी लापरवाही: कोटा में जेके लोन अस्पताल के गेट पर हुआ महिला को प्रसव, आधे घंटे तक तड़पती रही महिला

कोटा की मातृ एवं शिशु अस्पताल जेके लोन के बाहर प्रसव पीड़ा में तड़पती महिला का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अस्पताल के गेट के बाहर तड़प रही है लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा है. महिला ने का सड़क पर ही प्रसव हो गया. जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने महिला को आनन-फानन में भर्ती किया.

By

Published : Jan 17, 2021, 4:11 PM IST

jk lone hospital,  pregnent woman
कोटा में जेके लोन अस्पताल के गेट पर हुआ महिला को प्रसव

कोटा.मातृ एवं शिशु अस्पताल जेके लोन के बाहर प्रसव पीड़ा में तड़पती महिला का वीडियो सामने आया है. गर्भवती महिला प्रसव पीड़ा में अस्पताल के गेट के बाहर मदद की गुहार लगा रही है. लेकिन अस्पताल का कोई भी कर्मचारी मदद के लिए नहीं आया. महिला आधे घंटे तक सड़क पर तड़पती रही. जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने गार्ड को मामले की सूचना दी. लेकिन फिर भी अस्पताल प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. जब लोग महिला का वीडियो बनाने लगे तब जाकर अस्पताल का स्टाफ महिला की सुध लेने आया.

कोटा में जेके लोन अस्पताल के गेट पर हुआ महिला को प्रसव

क्या है पूरा मामला

15 जनवरी की रात को एक महिला प्रसव पीड़ा में जेके लोने अस्पताल के गेट के बाहर दर्द में तड़प रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के परिवार वाले उसे संभाल रहे हैं. लेकिन आधे घंटे से महिला अस्पताल के बाहर तड़पती रही लेकिन अस्पताल प्रशासन का कोई स्टाफ मदद के लिए सामने नहीं आया. जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने अस्पताल के स्टाफ को मामले की जानकारी दी. लेकिन कोई भी मदद के लिए नहीं आया.

पढ़ें:जालोर बस दुखांतिकाः सरकार ने किया मुआवजे का एलान... मृतकों के परिजनों को दो लाख, घायलों को 50 हजार की मदद

जिसके बाद एक प्रत्यक्षदर्शी ने वीडियो बनाकर मीडिया को सूचित करने की बात कही तो अस्पताल का स्टाफ मदद के लिए आया. लेकिन तब तक महिला का प्रसव अस्पताल के गेट पर ही हो गया. जिसके बाद महिला को आनन-फानन में भर्ती किया गया. वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन पूरे मामले की जांच की बात कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details