राजस्थान

rajasthan

कोटा: वकीलों से विवाद को लेकर पुलिस के परिजनों ने निकाला कैंडल मार्च

By

Published : Nov 6, 2019, 9:19 PM IST

दिल्ली में वकीलों और पुलिस विवाद के मामले को लेकर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं और बच्चों ने कैंडल मार्च निकाला. जिसमें पुलिसकर्मी अपने परिजनों के साथ पुलिस लाइन पर इकट्ठे हुए. यहां उनके हाथों में सेव पुलिस, पुलिस को न्याय कौन देगा और उनकी सुरक्षा कौन करेगा की मांग को लेकर तख्तियां भी नजर आईं.

kota news, kota latest news, कोटा न्यूज, कोटा लेटेस्ट न्यूज, कोटा कैंडल मार्च न्यूज, outrage rally candle march

कोटा.दिल्ली में हुए पुलिस और वकील विवाद के बाद बुधवार शहर में पुलिस कर्मियों उनके परिवारों और बच्चों ने आक्रोश रैली निकाली. इसके साथ ही शहीद स्मारक पर कैंडल मार्च भी किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों और उनके परिवार जनों के हाथों में न्याय मांगती तख्तियां और चेहरे पर आक्रोश नजर आया.

पुलिस के परिजनों ने निकाला कैंडल मार्च

जानकारी के अनुसार सैकड़ों की संख्या में महिलाओं और बच्चों ने पुलिस सुरक्षा की मांग को लेकर कोटा पुलिस लाइन से अंटाघर स्थित शहीद स्मारक तक जुलूस निकाला. जिसमें पुलिसकर्मी अपने परिजनों के साथ पुलिस लाइन इकट्ठे हुए. जहां उनके हाथों में सेव पुलिस, पुलिस को न्याय कौन देगा और उनकी सुरक्षा कौन करेगा की मांग को लेकर तख्तियां थी.

यह भी पढे़ं- नोटबंदी के 3 साल होने पर जोधपुर के युवा और व्यापारियों की प्रतिक्रिया..जानिए क्या कहा

पुलिस परिवार की महिलाओं ने कहा कि तमाम हम पुलिसकर्मियों के परिवार सड़कों पर आ गए है, जो दिन भर आमजन की सुरक्षा में सड़कों पर तैनात रहते है. जुलूस के बाद पुलिसकर्मियों ने शहीद स्मारक पर कैंडल जलाई और सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहां कि हमें पुलिस की सुरक्षा चाहिए. साथ ही एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि उनके दोनों बेटे पुलिस में है. तीज त्यौहार नहीं देखते हैं और हर दिन कई घंटे ड्यूटी करते हैं. इसके बावजूद उन पर इस तरह से मारपीट करना गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details