राजस्थान

rajasthan

कोटा में मारपीट के Viral Video पर पुलिस ने 2 बदमाश पकड़े

By

Published : May 29, 2021, 9:00 PM IST

पुलिस ने मारपीट के वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक युवक के साथ जंगल में मारपीट की थी और बाद में उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पुलिस का कहना है, युवक उन आरोपियों के पास क्या लेने गया था, जो भी जांच-पड़ताल का विषय है, उसमें जांच की गई. संभवत: यह अवैध हथियार के लेन-देन से संबंधित मामला हो सकता है.

मारपीट के वायरल वीडियो  हथियार लेन देन का मामला  कोटा न्यूज  कोटा में क्राइम  राजस्थान में क्राइम  crime in kota  kota latest news  viral video  Viral video of assault  Arms transaction case
हथियार के लेन-देन के मामले में हुई मारपीट

कोटा.ग्रामीण पुलिस ने मारपीट के वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी एक युवक के साथ जंगल में मारपीट किए थे और बाद में उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. पुलिस का कहना है कि युवक उन आरोपियों के पास क्या लेने गया था, जो भी जांच पड़ताल का विषय है, पड़ताल की गई है. यह अवैध हथियार के लेन-देन से संबंधित मामला हो सकता है. ऐसे में इस मामले में विस्तृत जांच पड़ताल की जाएगी.

हथियार के लेन-देन के मामले में हुई मारपीट

कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया, एक वायरल वीडियो उनके पास आया था, जिसमें एक युवक से अमानवीय तरीके से मारपीट की जा रही थी. उसके बाद युवक अपनी बाइक लेकर निकल गया. यह वीडियो मेरे पास आने पर मैंने जिला विशेष टीम को निर्देशित किया कि इस मामले में कार्रवाई की जाए. उसके बाद तकनीकी मदद लेते हुए वीडियो में मारपीट कर रहे आरोपियों में शामिल कालू लाल गुर्जर को चेचट थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया. इसके अलावा मंडाना थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूसरे आरोपी हेमंत कुमार पारेता को गिरफ्तार कर लिया. इसके पास भी एक अवैध हथियार मिला है. हेमन्त चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा इलाके के धावदकला निवासी है. वायरल वीडियो को बनाने वाले आरोपी रोहित जाट की भी पुलिस तलाश में जुटी हुई है अभी वह फरार चल रहा है.

यह भी पढ़ें:टोंक: निवाई में 23 साल की युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

पूछताछ में दोनों आरोपियों हेमंत कुमार पारेता और कालू लाल गुर्जर ने 25 दिन पहले खेड़ारुद्रा निवासी अमन गुप्ता से मारपीट की बात को स्वीकार कर लिया है. कालू लाल और हेमंत कुमार पारेता दोनों अपराधी किस्म के लोग हैं. कालू लाल के खिलाफ तीन मुकदमे पहले से दर्ज भी हैं. दोस्ती के नाते हेमंत को पैसा देने गया था, वापसी की बात पूछने पर मारपीट की. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब खेड़ारुद्रा निवासी अमन गुप्ता भी सामने आ गया है, जिसके साथ इस वायरल वीडियो में मारपीट की जा रही थी.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: मकान निर्माण को लेकर दो पक्षों में झगड़ा और फायरिंग, 4 लोग घायल

उसका कहना है कि हेमंत कुमार पारेता उसका दोस्त है और करीब 25 दिन पहले 20 हजार रुपए की जरूरत होने का हवाला देते हुए मुकुंदरा हिल्स टाइगर रिजर्व के मंदरगढ़ इलाके में उसे बुलाया था. इन रुपयों को लेकर वह उसे देने गया था. जहां पर जब वापसी के बारे में पूछा तो उसने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान वहां मौजूद रोहित जाट ने मेरा मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया. इस दौरान मेरा दोस्त दिलीप मालवीय भी मेरे साथ था, जिसने मेरी जान भी बचाई. साथ ही हेमंत पारेता कालू गुर्जर और रोहित ने मुझे धमकी दी कि तेरा वीडियो बना लिया. अगर तूने किसी के इस घटना के बारे में बताया तो तेरे वीडियो को वायरल कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details