राजस्थान

rajasthan

कोटा: लॉकडाउन की पालना करवाने गई थी पुलिस, लोगों ने किया हंगामा

By

Published : May 23, 2021, 11:11 AM IST

कोटा के किशोरपुरा थाना थाना क्षेत्र में कंट्रोल की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने शराब के नशे में होने और गलत कार्रवाई करने का आरोप लगा दिया. इस पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर उन्हें घर भेजा.

Kota police news, commotion of people in Kota
कार्रवाई करने गई पुलिस के सामने लोगों ने किया हंगामा

कोटा. शहर के किशोरपुरा थाना इलाके के घोसी मोहल्ले में रविवार को पुलिस कार्रवाई का लोगों ने विरोध कर दिया और पुलिस पर ही शराब पीकर कार्रवाई करने का आरोप लगा दिया. मामला लॉकडाउन के उल्लंघन का है, जिसकी सूचना पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए मिली थी कि घोसी मोहल्ले में बड़ी संख्या में लोग क्रिकेट खेल रहे हैं. जब पुलिस वहां पर कार्रवाई के लिए पहुंची तो इन लोगों ने विरोध कर दिया और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित भी हो गए.

कार्रवाई करने गई पुलिस के सामने लोगों ने किया हंगामा

वहीं लोगों ने पुलिस पर शराब के नशे में होने का आरोप लगा दिया, जबकि पुलिस का कहना है कि वो तो सभी ड्यूटी पर से कंट्रोल रूम की सूचना पर इन लोगों को वापस घर भेजने गए थे, लेकिन यह लोग नहीं माने.

पढ़ें-बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रेलर में घुसी कार...3 की मौत

हंगामा होने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की गई. साथ ही सभी लोगों को अपने घरों पर भेजा गया है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. साथ ही हंगामा कर रहे लोगों में से किसी व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details