राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

कोटा में युवक की पिटाई को वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लड़कियां और कुछ लड़के एक युवक को पीट रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवक ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की थी. पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

By

Published : Jan 10, 2021, 7:02 PM IST

viral video,  kota viral video
कोटा में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

कोटा.शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके के कोटा बैराज के नजदीक एक मनचले युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मनचले युवक की पिटाई दो युवतियां कर रही हैं, यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में कैथूनीपोल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार किया है.

कोटा वायरल वीडियो

पढे़ं:जयपुर: वायरल 'सतीश पूनिया समर्थक मंच' पोस्ट पर प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

सोशल मीडिया पर कोटा बैराज के पास एक मनचले युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मनचले युवक को युवतियां और भीड़ जमकर पीट रही है. बताया जा रहा है कि एक मनचले युवक ने दो युवतियों से छेड़छाड़ की थी, तभी उन दोनों और उनके साथियों ने मिलकर मनचले युवक की जमकर धुनाई शुरू कर दी.

पिटाई के दौरान किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. साथ ही पुलिस को भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी. जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कैथूनीपोल थाना पुलिस हरकत में आई और उसने मारपीट करने वाले दो लड़कों कमलेश महावर और कृष्णा गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है. मारपीट करने वाले दूसरे लोगों की भी पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details