राजस्थान

rajasthan

कोटा में नगर निगम चुनाव का बजा बिगुल, कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई जा रही धज्जियां

By

Published : Oct 22, 2020, 2:51 PM IST

कोटा दक्षिण से 71 वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है. साथ ही इस दौरान आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन की खूब धज्जियां भी उड़ाई जा रही है.

Kota news, Municipal Corporation election, Corona Guideline
कोटा में नगर निगम चुनाव का बजा बिगुल

कोटा. दक्षिण से 71 वार्ड के कांग्रेस प्रत्याक्षी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है. इसके साथ ही आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन की खूब धज्जियां उड़ाई जा रही है. गुरुवार को प्रचार के दौरान दस से बीस कार्यकर्ताओं को साथ ले कर प्रचार पर निकले, लेकिन कार्यकर्ता और प्रत्याशी सोशल डिस्टेंसिंग को भूल गए और ढोल के साथ जुलूस के रूप में प्रचार किया.

कोटा में अब नगर निगम चुनावों की रंगत चढ़ने लगी है. पार्टी प्रत्याशियों को सिंबल मिलने के बाद घर-घर प्रचार के लिए निकल पड़े, लेकिन प्रचार करते समय आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कोटा दक्षिण नगर निगम के वार्ड 71 का है, जहां पर कांग्रेस प्रत्याशी दुष्यन्त सिंह गहलोत ने अपने दस से बारह कार्यकर्ताओं के साथ ढोल बजाते हुए प्रचार किया.

यह भी पढ़ें-ट्रिपल मर्डरः बांसवाड़ा में मां और दो बेटों की निर्मम हत्या, पति फरार

इस दौरान कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए और आचार सहिंता की जमकर धज्जियां उड़ाई. कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को लुभाने के लिए मास्क का भी वितरण कर रहे हैं. ऐसे ही कई कांग्रेस और भाजपा के वार्ड प्रत्याशी भी चुनावी बिगुल बजा चुके हैं. साथ ही यह भी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details