राजस्थान

rajasthan

कोटा में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत सांसद सीपी जोशी ने पत्रकारों से की बातचीत, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Aug 30, 2020, 3:08 AM IST

कोटा में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में बनी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जितने भी वादे चुनाव के पहले किए थे, सबसे मुकर गई है. साथ ही कहा कि नीट और जेईई एग्जाम को लेकर कांग्रेस दोहरी भूमिका में है.

कोटा न्यूज़, Halla Bol progra, सांसद सीपी जोशी
कोटा में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत सांसद सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

कोटा. भारतीय जनता पार्टी के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत शनिवार को संभाग के संगठन प्रभारी और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी कोटा आए. यहां उन्होंने हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में बनी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जितने भी वादे चुनाव के पहले किए थे, सबसे मुकर गई है.

कोटा में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत सांसद सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें:Debate: NEET और JEE पर हंगामा है क्यों बरपा, ईटीवी भारत ने विशेषज्ञों से जाना क्यों जरूरी है परीक्षा

इस दौरान मीडिया के नीट और जेईई एग्जाम को लेकर पूछे गए सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस दोहरी भूमिका में है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रही है, लेकिन राजस्थान में ही हो रही परीक्षाओं में 10 लाख बच्चे बैठ रहे हैं. क्या कोरोना संक्रमण इन बच्चों को नहीं हो सकता. ऐसे में राजस्थान सरकार को कांग्रेस को भी जवाब देना चाहिए कि वो दोहरी भूमिका क्यों निभा रही है.

साथ ही बिजली के मुद्दे पर सांसद सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने वादे से मुकर रही है. ना तो किसानों का कर्जा माफ किया गया है और ना ही बेरोजगारों को भत्ता दिया गया है. अब बिजली के दाम भी बढ़ा दिए हैं, जबकि वादा किया था कि बिजली के दाम नहीं बढ़ेंगे. इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे और पूरा हल्ला बोल सरकार के खिलाफ करेंगे.

पढ़ें:आंदोलन के दौरान हुई किसान की मौत के बाद परिजनों ने की कोरोना जांच की मांग, नहीं उठाया शव

कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू ने कहा कि वो हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत रूपरेखा बना रहे हैं और सरकार को घेरेंगे. लाडपुरा के विधायक कल्पना देवी ने कहा कि आम जनता परेशान है और सरकार बिजली के उपभोक्ताओं की वीसीआर भरने में जुटी हुई है. वहीं, केशोरायपाटन की विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि सरकार ने बिजली के बिलों में फ्यूल सरचार्ज जोड़ लिया है. हजारों करोड़ रुपये की वसूली सरकार आम जनता से वसूल रही है, जबकि पूरी सरकार होटल में बाड़ेबंदी के तहत थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details